Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एक बार फिर दरभंगा में इंसानियत हुआ शर्मसार, कूड़े के ढ़ेर में मिला नवजात बच्ची का शव !

Advertisement

दरभंगा. बिहार के दरभंगा में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है. यहां कूड़े के ढेर में एक नवजात बच्‍ची का शव मिला है. लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. कूड़े में पड़े नवजात को जानवरों के द्वारा नोंचते देख स्थानीय लोगों ने जानवर को भगाया और पुलिस को सूचना दी.

दरअसल, लहेरियासराय के बेता चौक इलाके में सैकड़ों निजी क्लिनिक और अस्पताल हैं जिसके कारण आए दिन यहां कूड़े में नवजात के लाश मिलते रहते हैं. निजी क्लिनिक में अवैध गर्भपात का भी धंधा जोरों पर चलता है जिसका नतीजा ये है कि आए दिन कूड़े से नवजात बच्चों के लाश मिलते रहते हैं.

Advertisement

कूड़े में नवजात के शव की सूचना मिलते ही वहां लोगों के भीड़ इकट्ठा होने लगी. वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

स्थानीयों का आक्रोश अस्पताल प्रशासन पर है जहां से नवजात के शव को कूड़े में आए दिन फेंकते रहते हैं. खासकर आज भी लोग बेटियों को अपनाने के बजाए यहां फेंक कर चले जाते हैं. वहीं, कूड़े में जानवरों के द्वारा शवों को नोचते रहते हैं और प्रशासन मौन बना हुआ है. मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने कैमरा पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

राजू सिंह , बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद जमकर बवाल, SP के गाड़ी पर पथराव…

Bihar Now

पुलिस की तत्परता से टली लूट की वारदात, हत्थे चढ़ा अपराध को अंजाम देने वाला युवक…

Bihar Now

“कोरोना से नहीं, नीतीश की नाकामी से बिहार में मर रहे हैं लोग”…नीतीश कुमार पर कांग्रेस का करारा हमला…

Bihar Now