Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराष्ट्रीय

बेहतर काम करने वाले पुलिसकर्मी किए गए सम्मानित…

Advertisement

पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार एवं पुलिस की हौसला अफजाई के लिए जिले के एक बेहतर कार्य करने वाले पुलिसकर्मी को प्रत्येक माह सम्मानित किया जाता है । इसी कड़ी में आज जिला पुलिस बल के जवान प्रमोद कुमार को बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने प्रशस्ति पत्र प्रदान किया एवं 5 हजार की पुरस्कार राशि भी प्रदान की..

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिसकर्मी प्रमोद कुमार के द्वारा अपराध के रोकथाम के लिए बेहतर कार्य किए गए। प्रमोद कुमार ने साइबर क्राइम से जुड़े कई मामलों के उद्भेदन में अहम भूमिका निभाई साथ ही साथ सोना लूट कांड सहित जघन्य हत्याकांड के आरोपियों को चिन्हित करने में अपने हुनर का कमाल दिखाया ।

Advertisement

प्रमोद कुमार के द्वारा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर लगातार अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है और उनके इस बेहतर कार्य के लिए आज उन्हें यह सम्मान प्रदान की गई है । गौरतलब है कि पिछले माह भी एसपी अवकाश कुमार ने ट्रैफिक कार्य से जुड़े गृह रक्षा वाहिनी के एक जवान को सम्मानित किया गया था। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि प्रत्येक माह बेहतर कार्य करने वाले पुलिसकर्मी की सूची बनाई जाएगी और उन्हें सम्मानित किया जाएगा ,इससे अन्य जवानों का भी हौसला अफजाई होगा।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय
माा

Advertisement

Related posts

Big Breaking : पटना के.एक बंद मकान से मिला भारी मात्रा मेंं बम, इलाके में दहशत का माहौल…

Bihar Now

मोतिहारी में पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुए डकैतों का है नेपाल कनेक्शन, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

जातीय जनगणना को लेकर दरभंगा में भी RJD का धरना प्रदर्शन, तमाम वरिष्ठ नेता रहे मौजूद..

Bihar Now