Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : दरभंगा में बंद का असर दिखना शुरू, सड़कों पर हो रहा भयंकर बवाल… ‘खाकी’ वर्दी के खिलाफ लोगों में जबरदस्त आक्रोश, हो रही नारेबाजी…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर दरभंगा से सामने आ रही है जहां जिंदा जलाने के मामले में तीन लोगों की मौत को लेकर दरभंगा बंद का असर दिखना शुरू हो गया है… दरभंगा के आयकर चौराहा सहित कई चौराहों पर जमकर बवाल जारी है.. इस दुखद घटना के विरोध में लोग सड़कों पर हैं..

दरभंगा के आयकर चौराहा पर टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है.. भाकपा माले और जाट पार्टी की ओर से दरभंगा बंद का असर दिखना शुरू हो गया है.. वहीं भाकपा माले के वरीय नेता राजीव चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुख्य आरोपी कि जब तक गिरफ्तारी नहीं होती है और दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई जब तक नहीं होती है तब तक जन आक्रोश जारी रहेगा..

Advertisement

बता दें कि दरभंगा के नगर थाना एसीजेएम रोड में भू माफियाओं ने 10 फरवरी की देर शाम एक परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास किया था, जिसमें 3 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है ,जिसके बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है..

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सड़क पर खुद उतरे DM, लोगों को दी मास्क पहनने की सलाह…

Bihar Now

Big Braking : अभी – अभी घर में घुसकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

मजबूर परिवार को मंत्री का साथ… बीमार पत्नी की इलाज को दर दर भटकते पति को मंत्री संजय झा का सहारा…हर संभव मदद का आश्वासन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो