Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा ट्रिपल हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा !…दरभंगा “ADM” की भूमिका संदिग्ध, जांच रिपोर्ट में “सच” को दफना डाला… क्या रिपोर्ट बना अपराध का मुख्य कारण ?…

Advertisement

बिहार के दरभंगा ट्रिपल हत्याकांड में नया खुलासा सामने आया है.इस खुलासे के बाद जिला प्रशासन पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं.जिसके कंधे पर कानूनसंगत ‘सच’ सामने लाने की जिम्मेदारी थी,वो ही अपने जांच रिपोर्ट में ‘सच’ को दफना डाला यह आरोप पीड़ित निक्की ने सबूत के तौर पर जांच रिपोर्ट की कॉपी मीडिया के सामने रख कर दावा की है…

दरभंगा जीएम रोड हत्याकांड में न सिर्फ पुलिस की लापरवाही, बल्कि ADM दरभंगा विभूति नारायण झा की भूमिका भी संदिग्ध है.. पीड़ित निक्की झा के मुताबिक, 23 सितम्बर 2020 की एक रिपोर्ट में ADM ने अंचलाधिकारी के साथ स्थल निरीक्षण करने और निरीक्षण में हत्याकांड के मुख्य आरोपी शिव कुमार झा का दखल कब्जा दिखाया गया था.. जबकि पीड़ित परिवार 40 वर्षों से आजतक उस मकान में हैं.. दखल कब्जा के प्रयास में ही आरोपी की ओर से गत 10 फरवरी को हत्याकांड को अंजाम दिया गया..

Advertisement

हालांकि ADM विभूति नारायण झा की इस रिपोर्ट पर कमिश्नर ने बाद में स्टे लगा दिया था और मामला फिलहाल हाईकोर्ट में है.. लेकिन इस गलत रिपोर्ट पेश करने पर पीड़ित परिवार ने ADM की मंशा पर बड़ा सवाल खड़ा किया और इस रिपोर्ट को भू माफियाओं के मनोबल को बढ़ाने का मुख्य कारण बताया.. पीड़ित निक्की झा ने यहां तक कहा कि इसी रिपोर्ट के कारण हत्याकांड ऐसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया..

बता दें कि दरभंगा के जीएम रोड हत्याकांड के पीड़ित परिवार ने बुधवार को डीएम राजीव रौशन से मुलाकात कर उन्हें तमाम अपनी मांगों से अवगत कराया.. साथ ही न्याय के साथ साथ दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है….

Related posts

राजभवन में भी कोरोना ने दी दस्तक, 7 कर्मचारी सहित 3 डॉक्टर कोरोना पाज़िटिव…

Bihar Now

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दरभंगा गोलीकांड का उद्भेदन, हथियार सहित 7 आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

पत्नी के अवैध संबंधों से नाराज था शख्स, गुस्से में फोन कर पटना जंक्शन को उड़ाने की दे दी धमकी, सहरसा से गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो