Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना में STET अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, कई अभ्यर्थी घायल, कई हिरासत में लिए गए..

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है जहां प्रदर्शन कर रहे एसटीईटी अभ्यर्थियोंं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। रिजल्ट में धांधली के खिलाफ एसटीईटी अभ्यर्थियों ने सचिवालय के बाहर सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया और नारेबाजी की।

एसटीईटी अभ्यर्थियों को शांत कराने के लिए भारी संख्या में पुलिस पहुंची। छात्र उनकी बात मानने को तैयार थे इस दौरान पुलिस के साथ अभ्यर्थियों की धक्कामुक्की भी हुई। एसटीईटी अभ्यर्थियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ गयी। इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। आक्रोशित एसटीईटी अभ्यर्थियों ने बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर पर गंभीर आरोप लगाए। उन पर पैसे लेकर धांधली करने का आरोप लगाया।

Advertisement

STET के अभ्यर्थी सचिवालय के समक्षा शांतिपूर्ण ढंग से धरना प्रदर्शन कर रहे थे। अपने अधिकारों की मांग कर रहे थे इसी दौरान पुलिस द्वारा अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज किया गया। पुलिस की इस लाठीचार्ज के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लाठीचार्ज में कई अभ्यर्थी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। STET अभ्यर्थियों ने सरकार पर अन्याय का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों को पिटवाने का आरोप लगाया है। अभ्यर्थियों का कहना था कि वे शांतिपूर्ण ढंग से धरना दे रहे थे इसी बीच पुलिस ने उनपर लाठियां बरसानी शुरू कर दी।

Related posts

बिहार में डबल इंजन की सरकार विकसित बिहार के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने को तैयार, सरकार बनते ही एक्शन मोड में डिप्टी सीएम विजय सिन्हा !…

Bihar Now

Pappu Yadav ने Darbhanga की बहादुर बिटिया तक पहुंचाई आर्थिक मदद …

Bihar Now

ऐसी स्वास्थ्य व्यवस्था पर शर्म करो सरकार !…पिता अपने पीठ पर ऑक्सीजन सिलेंडर लिए और मां ट्रे में नवजात लिए लगा रही अस्पताल का चक्कर !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो