Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में डबल इंजन की सरकार विकसित बिहार के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने को तैयार, सरकार बनते ही एक्शन मोड में डिप्टी सीएम विजय सिन्हा !…

Advertisement

पटना : बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने केंद्र सरकार के अंतरिम बजट को लेकर कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने विकास के सभी आयामों पर काम किया है। उन्होंने कहा की अभी प्रस्तुत होने वाला 2024 का लेखानुदान बजट वैश्विक अस्थिरता की पृष्ठभूमि में भी भारत की अर्थव्यवस्था के उत्साहवर्धक उपलब्धियों को दिखाएगा।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अंतरिम बजट आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा घोषित चार जातियों-युवा, महिला, किसान और गरीब के लिए उम्मीद और आशा की ज्योति जलाने वाला साबित होगा। विगत एक दशक से मोदी जी की सरकार ने जो घोषणाएं की है, उस पर अभूतपूर्व गति से काम हुआ है। आज भारत विकसित भारत बनने की राह पर तेजी से बढ़ रहा है। आशा, उम्मीद, ऊर्जा और उत्साह का वही वातावरण हमें बिहार में बनाना है।

Advertisement

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भय भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त बिहार बनाना हमारा संकल्प है। जहाँ जंगलराज और गुंडाराज की जगह जनता के लिए जनता का राज होगा। यशस्वी प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद और मार्गदर्शन में माननीय मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बिहार की डबल इंजन की सरकार विकसित बिहार के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने को तैयार है।

उप मुख्यमंत्री ने पूर्व सांसद ब्रह्मानंद मंडल के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि एक सच्चे समाजसेवी एवं गरीबों के हितैषी थे। उनके निधन से राज्य को अपूरणीय क्षति हुई हुई। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति दें।

उप मुख्यमंत्री  ने पूर्व मंत्री गुणानंद झा के निधन पर भी दुःख व्यक्त करते हुए कहा है कि एक कर्मठ, विनम्र एवं धैर्यवान राजनेता थे। ईश्वर इनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

Related posts

नियोजित शिक्षकों के समर्थन में RJD नेताओं का हल्ला बोल, विधानसभा में नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी…

Bihar Now

महिला दिवस के अवसर पर SP ने 15 महिला पुलिस को किया सम्मानित…

Bihar Now

Breaking : लालू परिवार के सबसे करीबी व RJD MLC के घर CBI की छापेमारी, आरजेडी के राज्यसभा सांसद के पटना आवास पर ED की छापेमारी जारी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो