Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

महिला दिवस के अवसर पर SP ने 15 महिला पुलिस को किया सम्मानित…

Advertisement

सहरसा :- शहर के पुलिस लाइन में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने किया।

आयोजित सम्मान समारोह में महिला पुलिस सिपाही को पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में जिले के विभिन्न थाना में प्रतिनियुक्त 15 महिला पुलिस सिपाही प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Advertisement

पर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि आज जिले के पुलिस लाइन में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में सदर थाना में प्रतिनियुक्त कुमारी अर्चना सिन्हा, बनगाँव थाना में प्रतिनियुक्त प्रियंका कुमारी, खुशबू कुमारी एवं शालिनी कुमारी, महिषी थाना में प्रतिनियुक्त शबनम कुमारी, बैजनाथपुर पुलिस शिविर में प्रतिनियुक्त प्रियंका कुमारी, महिला थाना में प्रतिनियुक्त कंचन कुमारी, बसनही थाना में प्रतिनियुक्त मधु कुमारी, सौरबाजार थाना में प्रतिनियुक्त नेहा ठाकुर, सि

थाना में प्रतिनियुक्त श्रेया कुमारी, एस०सी/ एस०टी थाना में प्रतिनियुक्त मिक्की कुमारी एवं गुड़िया कुमारी, सोनवर्षाराज थाना में प्रतिनियुक्त प्रियनन्दनी कुमारी सेवा पुस्तिका शाखा पु०के० सहरसा में प्रतिनियुक्त रजनी साह, अपराध शाखा पुलिस कार्यालय सहरसा में प्रतिनियुक्त जुही कुमारी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

उन्होंने बताया कि महिला पुलिस बल एक समाज को सुरक्षा देती है और एक अपने आप में वह रोल मॉडल भी है। मौके पर पुलिस कप्तान के अलावा, एएसपी बलिराम चौधरी, मेजर राजेश्वर सिंह, महिला थाना की थानाध्यक्ष आरती कुमारी, पुलिस मेन्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कन्हैया प्रसाद सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

माँ, मातृभूमि और मातृभाषा को नहीं भूलना चाहिए हमें : एम वेंकैया नायडू…

Bihar Now

नीतीश सरकार के कथनी -करनी में बड़ा फर्क – प्रेम चंद्र मिश्रा..

Bihar Now

नीतीश कुमार ने हमारे साथ अच्छा नहीं किया, फिर भी हमने कसम खाई है नीतीश के साथ रहने का … लेकिन राजनीति में कसम‌ का कोई मतलब नहीं होता है – मांझी

Bihar Now