Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहाररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार ने हमारे साथ अच्छा नहीं किया, फिर भी हमने कसम खाई है नीतीश के साथ रहने का … लेकिन राजनीति में कसम‌ का कोई मतलब नहीं होता है – मांझी

Advertisement

नालंदा : अंतराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर के कन्वेंशन हॉल में हम पार्टी का राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन कार्यक्रम किया गया जहां है पार्टी के संरक्षक जीतन राम माही वे कई सालों को जवाब देते हुए कहा कि हम राजनीति तौर पर और पार्टी के कार्यकर्ताओं के हित में सोचते हैं लकी नीतीश कुमार हम लोगों के साथ अच्छा नहीं किया है ..

बावजूद हम लोग कसम खाए हैं की उनके साथ रहेंगे परंतु राजनीति में कसम की कोई अहमियत नहीं होती है। वही मांझी ने कहा की नीतीश कुमार शिक्षा बहाली में झूठ बोल रहे है की महा गठबंधन के सभी नेताओ से बात कर के बहाली निकाली गई जो की वो झूठ बोल रहे है।

Advertisement

वही बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नौवतपुर में धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में जाने की बात हुई जिसमें उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है, वही धीरेंद्र शास्त्री जो बोलते हैं कि हम हिंदू मुस्लिम करने नहीं आए हैं हम हिंदू हिंदू करने आए हैं तो यह हिन्दुस्तान है यहां कई धर्मों को लेकर चलने वाला देश है और यहां पर किसी एक धर्म के बारे में बोलना सही नहीं होगा इसके लिए उनको सुधार करना चाहिए।

Elite Institute

Related posts

लोक आस्था के महापर्व पर किट विश्वविद्यालय में आयोजित हुआ विशेष कार्यक्रम, डॉक्टर सामंता भी रहे उपस्थित…     

Bihar Now

महिला सशक्तिकरण पर धारावाहिक बेटी हमारी अनमोल लेकर आ रहे हैं मुजफ्फरपुर के सूरज कुमार…

Bihar Now

तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, बिहार से चौंकाने वाला देंगे रिजल्ट… मोदी के परिवार पर तेजस्वी का तंज !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो