Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी यादव पर‌ नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का हमला… पूछा – इफ्तार में जाने से कितने लोगों का भला हुआ ?…मुस्लिम तुष्टीकरण के कारण सनातन सभा में जाने से परहेज ? …

Advertisement

सांस्कृतिक विरासत का सम्मान ही बिहार की पहचान।

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष  विजय कुमार सिन्हा ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के”जहाँ जनता का भला होता है वहाँ जाते हैं” बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि राजद ने बिहार के लोगों का बुरा करने औऱ उन्हें तबाह करने की सुपारी ले रखी है।

Advertisement

सिन्हा ने कहा कि बागेश्वर धाम के कार्यक्रम में आयोजकों के आमंत्रण को ठुकराना और फिर अनाप शनाप वयान देना यह दर्शाता है कि तेजस्वी यादव बौद्धिक एवम आध्यात्मिक रूप से दिबालिया हैं।जहाँ लाखों लाख लोग रोज प्रबचन सुनने जा रहे हैं और कथावाचक द्वारा भीड़ और प्रचंड गर्मी के कारण आने से मना किया जा रहा है वहाँ इनके जाने न जाने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।दिव्य शक्ति अपना काम कर रही है।

सिन्हा ने कहा कि आयोजकों को यह पता नहीं था कि मुस्लिम तुष्टीकरण के कारण ये सनातन धर्म के आयोजन में सम्मिलित नही होंगे।ये इफ्तार पार्टी में उत्साह और उमंग के साथ जाते हैं।वहाँ जाने से कितने लोगों का भला हुआ कोई नहीं जानता है।सनातन धर्म और संस्कृति का अपमान करना इनका स्वभाव हो गया है।परिवार वाद के कारण इनको गोद में उठाकर कुर्सी पर बैठा दिया गया है।यदि राजद में अनुभव, योग्यता एवम शिक्षा का मापदंड रखकर पद सौपने की परंपरा होती तो ये कहीँ दिखाई नहीं पड़ते।

सिन्हा ने कहा कि आरा में मुखिया पति की हत्या, पटना सिटी में हत्या, राज्य में रोज लूट, अपहरण औऱ बलात्कार की घटनाएं घट रही हैं।अगर यही जनता का भला है तो यह काम रोज हो रहा है।पांच पांच बिभाग का प्रभार लेकर उन विभागों में अराजक स्थिति पैदा कर दिये हैं।आरा में मुखिया पति की हत्या हुई है वह जिला भी इनके ही प्रभार में है।काम पर ध्यान देने के बजाय स्वार्थ और अहंकार में उलझे हुए हैं।

सिन्हा ने कहा कि जो इस धरती पर आया है सबको एक दिन जाना है।अच्छे और बुरे कर्मों के अनुसार ही लोगों को गति मिलती है।मेरा सुझाव है कि बिहार की सांस्कृतिक विरासत और सनातन के सन्तानों का अपमान करना छोड़ दें।संबैधानिक पद पर वैठने वाले व्यक्ति सभी धर्मों के सम्मान की जिम्मेदारी का निर्बहन करे।

Elite Institute

Related posts

Big Breaking : सीएम नीतीश कुमार ने लॉक डाउन बढ़ाने का किया समर्थन.. बिहार में सशर्त बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि ?…

Bihar Now

“सु”शासन राज में बेखौफ अपराधी !… मुख्यमंत्री के गृह जिले में दिनदहाड़े बैंक से 8 लाख की लूट, हथियार के बल पर वारदात…

Bihar Now

शिक्षक भर्ती नियुक्ति पत्र लेने के लिए क्या लाना है और क्या नहीं लाना है ?… जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो