Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में तीन नगर पंचायतों पर राजद की जीत…

Advertisement

पटना ; उत्तर प्रदेश में अभी सम्पन्न हुए नगर निकाय के चुनाव में तीन नगर पंचायतों के अध्यक्ष पद पर राजद उम्मीदवारों की जीत हुई है।
उक्त जानकारी देते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तम्बौर अहमदाबाद नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर राजद उम्मीदवार तयब्बुन निशां की जीत हुई है।

इसी प्रकार बिजनौर जिले के सहजपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर राजद के नाहिद परवीन एवं मऊ जिले के चिरैया कोट नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर राजद उम्मीदवार रामप्रताप यादव ने जीत दर्ज की है।

Advertisement

राजद प्रवक्ता ने बताया कि यह राजद अध्यक्ष  लालू प्रसाद एवं उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी प्रसाद यादव  की राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता और जनस्वीकार्यता का हीं प्रतिफल है कि मात्र पांच नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़कर तीन पर सफलता हासिल की है। जबकि शेष दो स्थानों पर काफी कम वोटों के अन्तर से दूसरे स्थान पर रहे।

Related posts

महावीरी झंडा जुलूस के दौरान दो पक्षों में पथराव, दो पुलिसकर्मी व पत्रकार समेत करीब एक दर्जन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती…

Bihar Now

आनंद मोहन की पुस्तक ‘गांधी-कैक्टस’ के फूल का 30 जनवरी को पटना के ‘बापू सभागार’ में होगा विमोचन – लवली आनंद, पूर्व सांसद…

Bihar Now

Breaking : 13 फरवरी से लापता बच्ची का शव गंडक नदी से बरामद, रेप के हत्या की आशंका ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो