Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जनता दरबार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया अजब-गजब दावा… देश‌ में सबसे‌ पहले हमारा नाम रखा गया था नीतीश कुमार…

Advertisement

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज जनता दरबार में गजब का दावा किया है. जनता दरबार में लोगों की शिकायतें सुनने के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दावा किया कि देश में सबसे पहले उनका ही नाम नीतीश कुमार रखा गया था और अब बहुत सारे लोगों का नाम नीतीश कुमार रखा जा रहा है, उन्होंने कहा कि जब उनका नाम रखा गया था उस वक्त देश में किसी का नाम नीतीश कुमार नहीं हुआ करता था.’

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर सोमवार को जनता दरबार लगाते हैं। इस दौरान वे फरियादियों की समस्याएं सुनते हैं और इसका समाधान करते हैं। आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दरबार लगाया।

Advertisement

आज 17 विभागों से जुड़ी समस्याओं को उन्होंने सुनी और पदाधिकारियों को इसका समाधान करने का निर्देश दिया। जनता दरबार में नीतीश कुमार नाम का एक फरियादी जब पहुंचा तब उसे देख सीएम ने कहा कि आप मेरा ही नाम रख लिये हैं..

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लड़का तो मेरा ही नाम ले रहा है। इस दौरान नीतीश कुमार ने यह दावा किया कि जब मेरा नाम रखा गया था उस समय देश में किसी का नाम नीतीश कुमार नहीं था। देश में सबसे पहले मेरा ही नाम नीतीश कुमार दिया गया था। मेरे पिता ने मेरा नाम सबसे पहले नीतीश कुमार रखा था। अब तो बहुत लोग अपना नाम नीतीश कुमार रख रहे हैं..

जनता दरबार में मधुबनी से आए एक युवक ने अपना नाम नीतीश कुमार बताया। तब नीतीश कुमार ने उसके नाम को लेकर यह दावा किया। युवक का राशन कार्ड अब तक नहीं बना है। जिसकी शिकायत लेकर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की जनता दरबार में आया था।

मुख्यमंत्री से सबसे पहले उसने अपना नाम नीतीश कुमार मंडल बताया। जैसे ही यह नाम मुख्यमंत्री ने सुना तो वे हंसते हुए कहने लगे कि आप तो मेरा ही नाम रख लिये। मेरे पिता जी ने यह नाम मेरा रखा था..

जब मेरा नाम नीतीश कुमार रखा गया था तब देश में किसी का नाम नीतीश कुमार नहीं था। देश में सबसे पहले नीतीश कुमार मेरा नाम रखा गया। आज तो कई लोग अपना नाम नीतीश कुमार रखने लगे हैं।

नीतीश कुमार के इस दावे को सुन वहां मौजूद अधिकारी भी दंग रह गये। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी को फोन लगाने का निर्देश पदाधिकारी को दिया। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने विभाग के अधिकारी को फोन कर कहा कि मेरे ही नाम का एक युवक आया है इसकी समस्या का जरा समाधान कीजिए…

Advertisement

Elite Institute

Related posts

बिहार के लाल ने “गूगल ” को कर लिया हैक, बता डाली गलती… गूगल ने तुरंत ऑफर किया करोड़ों का पैकेज, प्राइवेट जेट से अमेरिका जाएगा ऋतुराज, गूगल ने काबिलियत को किया सलाम…

Bihar Now

नीतीश सरकार से तेजस्वी यादव का सवाल, पूछा- आखिर कब तक बिहारी पलायन कर बाहर नौकरी करते रहेंगे ?…

Bihar Now

पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, जवाब में पुलिस पर रोड़ेबाजी, कई गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो