Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

आनंद मोहन की पुस्तक ‘गांधी-कैक्टस’ के फूल का 30 जनवरी को पटना के ‘बापू सभागार’ में होगा विमोचन – लवली आनंद, पूर्व सांसद…

Advertisement

‘फ्रेंड्स ऑफ आनंद’ के कार्यकर्ताओं से,विमोचन समारोह को ऐतिहासिक बनाने का ‘लवली आनंद’ ने किया आग्रह…

पटना : आज पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित पूर्व सांसद आनन्द मोहन के आवास पर ‘फ्रेंड्स ऑफ आनन्द’ के पटना महानगर ईकाई की एक आपात बैठक आयोजित की गई ।बैठक की अध्यक्षता फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ.एहशान शाम ने की ।

कार्यक्रम का संचालन प्रांतीय प्रवक्ता पवन राठौर ने किया ।
बैठक में शामिल हुईं,पूर्व सांसद लवली आनन्द ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी 30 जनवरी को पटना के बापू सभागार में आनंद मोहन की पुस्तक ‘गांधी-कैक्टस के फूल’ का विमोचन समारोह होगा और इस समारोह को सिर्फ सफल ही नहीं बल्कि ऐतिहासिक बनाना है ।

Advertisement

जेल से आनन्द मोहन के द्वारा लिखी गयी यह तीसरी पुस्तक है ।इससे पहले भी जेल से ही आनंद मोहन दो पुस्तकें लिख चुके हैं ।उपस्थित कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए लवली आनंद ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आपसबों के सहयोग और बल से ही विमोचन समारोह सफल होगा ।आगे श्रीमती लवली आनंद ने कहा कि विमोचन समारोह को देश व राज्य के कई नामचीन राजनेता,साहित्यकार,चिंतक, लेखक,कथाकार और आलोचक संबोधित करेंगे ।

इस विमोचन समारोह में शामिल होने वाले अतिथियों के बारे में आगामी 27 जनवरी को घोषणा कर दी जाएगी ।बैठक में बोलते हुए फ्रेंड्स ऑफ आनंद के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष चेतन आनंद ने कहा कि पूरे बिहार भर में हम सभी अपने-अपने स्तर से टीम बनाकर लोगों को विमोचन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं ।

की सफलता के लिए 17 जनवरी से फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के नेताओं के द्वारा कई टीम बनाकर, व्यवस्थित और व्यापक दौरा शुरू होगा ।फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रवक्ता पवन राठौर ने बताया कि विमोचन समारोह की सफलता के लिए तैयारी समिति और स्वागत समिति की घोषणा जल्द ही की जाएगी ।इस समारोह में 30 से 50 हजार लोगों की भीड़ आने की प्रबल संभावना है ।

बैठक को संबोधित करने वालों में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रमुख साथियों में उपाध्यक्ष डॉ. एहशान शाम,अधिवक्ता एम. आर. मल्लिक,दीपक कुमार सिंह, जयप्रकाश सिंह पिन्टू,राजेश सिंह,मनोज सिंह,केशव पांडेय,अभिषेक कुमार सिंह, विकास चंदेल,सन्नी सिंह,राजेश कुमार बबलू,संजय कुमार सिंह, बंटी सिंह,घनश्याम सिंह,अनिल झा आदि ने संबोधित किया ।
र्ट््ट

Advertisement

Related posts

कोरोना को लेकर बिहार में अलर्ट, अगले 15 दिन बेहद महत्वपूर्ण, हर जिले में टेस्ट बढ़ाने का सरकार ने दिया आदेश..

Bihar Now

“कितना नीचे गिरोगे, शर्म नहीं है’, नीतीश पर PM मोदी का हमला

Bihar Now

भावी पीढ़ी के जीवन रक्षा हेतु बढ़ाना होगा हरित आवरण – मंत्री, बिहार सरकार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो