Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

महिला सशक्तिकरण पर धारावाहिक बेटी हमारी अनमोल लेकर आ रहे हैं मुजफ्फरपुर के सूरज कुमार…

Advertisement

मशहूर धारावाहिक निर्माता राकेश पासवान के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से आने वाले श्री राम चन्द्र प्रसाद सिंह के पुत्र सूरज कुमार, महिला सशक्तिकरण पर आधारित एक नया सीरियल लेकर आए है।जिसका नाम है “बेटी हमारी अनमोल ” यह सीरियल पूरी तरह से महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है, जिसमें मुख्य भूमिका में जूही असलम खान,रानी चटर्जी, प्रथम कुँवर, कपिल सोनू निभा रहे हैं।

सूरज कुमार इस सीरियल के को- प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने बताया कि यह सीरियल बेहद शानदार होने वाला है। इसमें समाज की एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसकी शादी में बहुत सारी चुनौतियां आती हैं।कहानी ऐसी लड़की की है, जिसकी कद के कमी की वजह से समाज की प्रताड़ना झेलना पड़ता है।

Advertisement

सूरज कुमार ने आगे बताया कि इस सीरियल की कहानी आत्मविश्वास से भरी एक छोटे कद की लड़की की कहानी है, जो सभी को बेहद प्रेरित करेगी, उन्होंने बताया कि बतौर सह निर्माता इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी उत्साहित है।

“बेटी हमारी अनमोल” की अनमोल को समाज से बहुत ताने सुनने पड़ते हैं लेकिन वह अपनी हिम्मत और जज्बे से समाज को एक नई दिशा और सोच देती है , यह धारावाहिक नजारा टीवी पर रात्रि 9 बजे सोमवार से शुक्रवार प्रसारित हो रहा है।
उन्होंने बताया कि इस सीरियल की कहानी की कथा भूमि धनबाद है।

आपको बता दें कि इस धारावाहिक के क्रिएटिव डायरेक्टर राज शेखर हैं और प्रोजेक्ट हेड प्रवीण सिंह हैं, सूरज ने बताया कि वे राकेश पासवान से खासे प्रभावित थे, यही वजह है कि जब उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला तो उन्होंने हां कर दिया और आज वह एक बेहतरीन सीरियल में एक साथ काम कर रहे हैं।

सूरज मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं ,उन्होंने अपनी स्कूलिंग होली मिशन स्कूल से की है,और बीबीए एल एन मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट मुजफ्फरपुर से किया है।

सूरज का मन फिल्मों में लगता था इसलिए वे राज शेखर के साथ मुंबई आ गए , जहां राजशेखर और प्रवीण सिंह ने उन्हें इस धारावाहिक से जुड़ने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया और इस शो का हिस्सा बने। एक को प्रोड्यूसर के तौर पर एक बेहतरीन शुरुआत करने के लिए सूरज, राकेश पासवान के आभारी हैं।

Related posts

नीतीश सरकार की “नीति” के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे नवनिर्वाचित JDU MLC !… शिक्षा मंत्री के बयान से असहमत हैं MLC …

Bihar Now

बिहार के JDU सांसद ने आगरा को दे दिया ऐच्छिक कोष का फंड, हो रहा जमकर विरोध …

Bihar Now

CM-PK की गुप्त मुलाकात,क्या बन गई बात ?…बंद कमरे में दोनों के बीच घंटों हुई बातचीत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो