Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किए गए महिला पुलिस अधिकारी और कर्मी…

Advertisement

आज अंतरार्ष्ट्रीय महिला दिवस है लिहाजा सुपौल पुलिस के द्वारा उत्कृष्ट कार्य के लिए 11 महिला अधिकारी और कर्मी को प्रस्सति पत्र देकर सम्मानित किया गया
समाहरणालय के टीसीपी भवन में आयोजित कार्यक्रम में डीएम महेंद्र कुमार,एसपी मनोज कुमार ने चयनित अधिकारी और कर्मी को प्रस्सतिपत्र देकर सम्मानित किया जिसमे 11 महिला पुलिस शामिल हैं

।बताया गया कि महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री को दिए गए सम्मान के पीछे उनकी कार्य कुशलता ,मामले का समय से निबटारा ,आरोपियों को समय पर सलाखों के पीछे भेजने के साथ साथ लोगों को जागरूक करने की दिशा में सार्थक पहल है। इसके अलावे भूपा श्री ने अपने कार्यकाल में पोस्को एक्ट के कई आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा भी दिलाई है।

Advertisement

वहीं अन्य महिला पुलिस कर्मी में जिसे सम्मानित किया गया है उसमें रानी कमल,प्रीति कुमारी ,गीता कुमारी प्रतिभा कुमारी ,स्वीटी कुमारी ,विना कुमारी,प्रियंका कुमारी सहित अन्य शामिल है ये सभी महिला पुलिस सिपाही शेरनी दल का अंग है जो शहर में मनचलों और चेन स्नेकर पर पिछले कई माह से नियंत्रण किया हुआ है ।

मालूम हो कि सदर बाजार में बढ़ती छेड़खानी के मद्देनजर एसपी मनोज कुमार ने तत्काल शेरनी दल का गठन किया था जो अत्याधुनिक हथियार से लैस होकर खुद बाइक चलाती है और मनचलों को ऑन द स्पॉट पकड़ने में कामयाबी हासिल कर रही है । 10 महिला सिपाही का जत्था जो शेरनी दल का हिस्सा है उन्हें इसी उत्कृष्ट कार्य को लेकर आज उन्हें सम्मानित किया गया है।

प्रभास चंद्रा बिहार नाउ, सुपौल

Advertisement

Related posts

बड़ी खबर : दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत, 2 की हालात नाजुक,घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस…

Bihar Now

लाइन में खड़ी कोयला लदी मालगाड़ी में लगी आग, दमकल के सहारे बुझाया गया आग।

Bihar Now

पेट्रोल पंप पर लगा मुफ्त चिकिसत्सा शिविर

Bihar Now