Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार को 9 वीं बार मुख्यमंत्री बनने पर जेडीयू के प्रदेश महासचिव ने मिलकर दी बधाई व शुभकामना…

Advertisement

पटना : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर जदयू प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा ने मिलकर बधाई और शुभकामना दी है।

इस अवसर पर श्री झा ने कहा कि प्रदेश में धारणीय विकास के पर्याय – माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से भेंट कर उन्हें शुभकामनाएँ प्रेषित की तथा ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना के साथ पूरा विश्वास है कि नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में माननीय नेता के नेतृत्व में प्रदेश के विकास को और गति मिलेगी।

Advertisement

जेडीयू नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार लोगों की सेवा में जुटे हैं,आगे भी सेवा करते रहेंगे।वे बिहार के विकास पुरूष हैं। वे जहां भी रहे सिर्फ विकास का काम किया है।केंद्र की मोदी सरकार भी नीतीश कुमार के कामों की प्रशंसा कर चुकी है।

रंजीत झा ने आगे कहा कि सात निश्चय योजना-1 और सात निश्चय-2 के तहत नीतीश कुमार की सरकार ने हर क्षेत्रों में विकास के काम किए हैं।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में आरक्षण देकर उन्हें आगे बढ़ाने का काम किया है।

झा ने कहा कि नौवीं बार पुनःबिहार के मुख्यमंत्री के रूप में माननीय नेता ने शपथ लिया है जिससे हम सभी कार्यकर्ताओं के बीच नयी ऊर्जा का संचार हुआ है तथा अपने नेता के नेतृत्व में हम सभी बढ़ते बिहार के धारणीय विकास के साक्षी बनेंगे।

Advertisement

Related posts

जबाव दे नीतीश सरकार, आम और खास में फर्क क्यों ?… रसूखदारों के लिए बिहार में अलग कानून क्यों ? – RJD…

Bihar Now

चिराग के समर्थन में आए गिरिराज सिंह,कहा – सही बोलते हैं चिराग…NDA है एकजुट…

Bihar Now

विपक्षी एकता की बैठक पर बोले तेजस्वी- घबराने की जरुरत नहीं, सब ठीक है… ओडिशा की ट्रेन दुर्घटना बड़ी लापरवाही का प्रमाण है…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो