Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

विपक्षी एकता की बैठक पर बोले तेजस्वी- घबराने की जरुरत नहीं, सब ठीक है… ओडिशा की ट्रेन दुर्घटना बड़ी लापरवाही का प्रमाण है…

Advertisement

पटना :  12 जून को राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बड़ी बैठक आयोजित होने जा रही है हालांकि बैठक में राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत विपक्ष के कई नेताओं के शामिल होने पर संशय की स्थिति है। इसको लेकर बिहार की सियासत तेज हो गई है।

बीजेपी लगातार कह रही है कि नीतीश की विपक्षी एकता की मुहिम की हवा निकल गई है। बैठक को लेकर उठ रहे सवाल पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है, सही समय पर सभी चीजें साफ हो जाएंगी।

Advertisement

वहीं ओडिशा के बालासोर में हुए बड़े रेल हादसे पर तेजस्वी ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि हादसे में बिहार के लोग भी मारे गए हैं और यह बहुत बड़ा हादसा है। जो तस्वीरे सामने आई हैं उसे देखकर ही कलेजा दहल उठता है।

उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं यह रेलवे की बड़ी लापरवाही का नतीजा है। रेलवे की तरफ से सुरक्षा और सेफ्टी का दावा किया जाता है लेकिन इतना बड़ा हादसा हो गया ..

Advertisement

Elite Institute

Related posts

बिहार में 4 और मरीजों ने दी कोरोना को मात…अब तक कुल 26 हुए स्वस्थ…हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी…

Bihar Now

BJP सांसद ने लांघी मर्यादाएं !… मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल…

Bihar Now

मिथिला विभूति सम्मान से नवाजे जाएंगे मंत्री संजय झा, मंत्री आलोक रंजन झा, विद्यापति सेवा संस्थान की ओर से होंगे सम्मानित..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो