Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : शराबबंदी की पोल खोलने वाले युवक का पुलिस पर बड़ा आरोप , कहा – मुझे फंसा सकती है “सु”शासन की पुलिस… “सु”शासन सरकार में सच बोलने की मिलेगी सजा ?…

Advertisement

बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री भले ही लाख दावें करते हों लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है.. ताजा मामला दरभंगा से सामने आया है जिसने नीतीश कुमार के शराबबंदी की पोल खोल कर रख दी है..

दरभंगा के बेनीपुर प्रखंड के बहेड़ा थाना के मोतीपुर गाँव निवासी एक युवक अमर जीत यादव ने वीडियो बनाकर शराबबंदी के सच को बयां की है.. अमरजीत यादव ने अपने इलाके में हो रहे शराब की खुलेआम बिक्री को लेकर वीडियो बना वायरल कर दिया.. इसकेेेे बाद सुशासन सरकार  के शरााबबंदी पर सवाल खड़े हो गए हैं..

Advertisement

दरभंगा के मोतीपुर निवासी अमरजीत यादव के मुताबिक, मीडिया में खबर चलने के बाद आनन-फानन में दरभंगा पुलिस ने आरोपी गुलाब यादव को गिरफ्तार कर लिया है.. लेकिन सबसे बड़ा सवाल क्या सुशासन सरकार में सच बोलना गुनाह है ?.. क्या नीतीश सरकार में पोल खोलना अपराध है ?.. क्या शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज बुलंद करना अपराध है  ?

ये तमाम सवाल इसलिए खड़े हो गए हैं क्योंकि दरभंगा का वीडियो वायरल करने वाला युवक अमरजीत यादव ने  दरभंगा पुलिस पर आशंका व्यक्त की है.. अमरजीत यादव ने बिहार नाउ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है शराब की पोल खोलने वाले वीडियो के बाद जिस तरीके से बहेड़ा थाना की पुलिस की उसके साथ हुई गुंडागर्दी व गाली गलौच करने के बावजूद अभी तक दोषी पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं होना सुशासन पर बड़ा  सवाल है..

अमरजीत यादव ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहां है कि दरभंगा पुलिस उसे किसी तरीके से इस मामले में फंसा सकती है.. अमरजीत यादव ने कहा की तमाम मीडिया में खबर चलने के बाद बेनीपुर के एसडीपीओ आज यानी रविवार शाम को उनके पैतृक गांव मोतीपुर पहुंचे थे, जिसके बाद एसडीपीओ ने इनके बयान को दर्ज किया..

अमरजीत यादव ने कहा कि बयान लेने हमारे घर पहुंचे एसडीपीओ की बड़ी लैंग्वेज मुझे सही नहीं लगी.. अमरजीत यादव ने इस बात की आशंका व्यक्त की है कि बेनीपुर पुलिस किसी भी एंगल से उसको फंसा सकती है.. हालांकि इस मामले में उन्होंने वरीय अधिकारी से संपर्क साधने की बात कही है..

अमरजीत यादव ने कहा कि मोतीपुर हमारे बयान को दर्ज करने पहुंचे एसडीपीओ की बड़ी लैंग्वेज बिल्कुल सही नहीं थी.. अभी उन्होंने कहा कि  डीएसपी बेनीपुर सिर्फ अपनी बातों को हम से बुलवाना चाह रहे थे..

सबसे बड़ा सवाल क्या सुशासन सरकार ने सच बोलना गुनाह है ?…

बता दें कि बहेड़ा थाना को शराब कारोबारी की सूचना देना महंगा पड़ा युवक को।युवक शराब के बोतल के साथ थाना परिसर में वीडियो बना रहा था इसी बीच बहेड़ा पुलिस ने जमकर कर दिया पिटाई।पिटाई का भी वीडियो हुआ वायरल।शोशल मीडिया में दरभंगा पुलिस की जमकर हो रही बदनामी।
शोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो फुटेज के अनुसार बहेड़ा थाना क्षेत्र के मोतीपुर गांव में शराब का कारोबार खूब फल फूल रहा है।एक युवक जो मोतीपुर का ही रहने वाला जो दिल्ली में रहता है यवक दरभंगा आ कर शराब के कारोबारी के बारे में थाना ओर एसएसपी को फोनिक सूचना दिया लेकिनशाराब कारोबारी का कारोबार बंद नही हुआ उल्टे शराब की धंधा तेज हो गया।युवक ने थक हार कर खुद पुलिस को जो करना था उसने किया शराब के कारोबार करने वाले से शराब की बोतल बरामद किया और शराब की बोतल के साथ बहेड़ा थाना में आ कर बोतल लहराने लगा ।बोतल को लहराते देख बहेड़ा पुलिस ने अपनी साख बचाने के लिए युवक को जमकर धुनाई करदिया।

 

Related posts

सुबह सुबह नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने बोला हमला, कहा – जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपने कुर्सी के स्वास्थ्य की चिंता हो उन्हें भला प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य की चिंता क्यों होगी ?…

Bihar Now

Big Breaking : अभी-अभी अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को मारी गोली, हालात नाजुक…

Bihar Now

Breaking : पटना में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग, 6 लोगों की मौत …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो