Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार की एक बेटी के दर्द को सुनिए “सीएम साहब” , अपने पिता का श्राद्ध कर्म करने आई ये बिहार की बेटी अचानक क्यों फफक कर मदद की गुहार लगाने लगी ?…?….

Advertisement

दिल्ली की रहने वाली बिहार की एक बेटी का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है… इस वायरल वीडियो में बिहार की इस बेटी ने अपने दर्द को बयां किया है.. पीड़ित लड़की ने वीडियो में कहा है कि  उसके पिता का एक सप्ताह पहले दिल्ली में देहांत हो गया था और उसके पिता की  ख्वाहिश थी कि उनकी अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में ही हो.. जिसको करने पीड़ित लड़की  दिल्ली से अपने चाचा के साथ बिहार के बेगूसराय के किसी एक गाँव पहुंची है …

बिहार के बेगूसराय अपने पैतृक गांव पहुंचने के बाद पीड़ित लड़की ने वीडियो बनाते हुए कहा है कि बिहार बहुत ही गंदा है..ये गांव बहुत गंदा है…उन्होंने कहा कि मेरे पिता के देहांत का एक सप्ताह भी नहीं गुजरा है, ये लोग मुझे मार रहे हैं,पीट रहे हैं….सुनिए, पीड़ित लड़की ने क्या कुछ कहा है….

Advertisement

पीड़ित लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है ..वीडियो बेगूसराय के किसी गांव का बताया जा रहा है..हालांकि अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है..

पीड़ित लड़की वीडियो में अपने दर्द को बयां करते हुए प्रशासन शासन से मदद की गुहार लगाई है..उन्होंने कहा है कि अपने पिता के श्राद्ध कर्म करने आए अपने पैतृक गांव में लोगों ने उन्हें पीटा है और वह यहां से सुरक्षित अपने दिल्ली स्थित घर जाना चाह रही हैं.. बिहार नाउ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है…

 

 

Related posts

पति ने पत्नी का करवाया हत्या, आरोपी पति सहित दो अपराधी गिरफ्तार…

Bihar Now

जमीनी विवाद में जानलेवा हमला, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Bihar Now

Big Breaking : चुनावी माहौल के बीच युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो