Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पीएम मोदी पर JDU का जोरदार हमला… पूछा -23 महीनों में आपने गुलाटी मारा या पलटी ? – नीरज कुमार …

Advertisement

पटना : भारतीय जनता पार्टी, बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के द्वारा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर दिये गए बयान पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आदरणीय संजय जयसवाल जी आपके नेता आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पलटी मारते हैं या गुलाटी मारते हैं ?

1 वर्ष 11 महीना 20 दिन में 5 जुलाई 2015, बुधवार, श्रावण मास, विक्रम संवत 2072 कृष्ण पक्ष षष्‍ठी को DNA पर सवाल उठाते हैं । मात्र 23 माह में 27 जुलाई 2017, गुरुवार, श्रावण मास, शुक्ल पक्ष चतुर्थी, विक्रम संवत 2074 को नाग पंचमी के दिन जनादेश के विपरीत सरकार बनी थी । आपने तो विश्वासघात किया गठबंधन के साथ और आज नीतीश कुमार जी ने आपका बेहतर राजनीतिक शल्‍य चिकित्सा किया है कि ऐसी स्थिति बन गई कि बिहार में आपके साथ कोई खड़ा होने को तैयार नहीं, कोई सहयोगी पार्टी बनने को तैयार नहीं है ।

Advertisement

माननीय संजय जयसवाल जी मात्र 23 महीना में ही आप के नेता गुलाटी मार लेते हैं और आप प्रवचन कर रहे हैं। सच तो यह है कि माननीय नीतीश कुमार जी ने राजनीतिक शल्‍य चिकित्सा किया कि सत्ता के बिना फरफरा रहे हैं। अगर हिम्मत है तो आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को कहिए 23 महीना में आपने गुलाटी मारा था या पलटी ?

Related posts

“शराबी” पिता के कारनामे का सूत्रधार बना पुत्र, सूचना पर नशे की हालात में पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Bihar Now

Big Breaking : मधुबनी कांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा समेत 4 गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी..

Bihar Now

Breaking : जेडीयू विधायकों के बाद अब सांसदों से वन-टू-वन करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो