Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : जेडीयू विधायकों के बाद अब सांसदों से वन-टू-वन करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार…

Advertisement

बिहार में सियासी हलचल के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है नीतीश कुमार पार्टी विधायकों के बाद अब अपनी पार्टी के सांसदों से मुलाकात करने जा रहे हैं… सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले दो-तीन दिनों तक सांसदों से वन-टू-वन करेंगे .. इसके लिए बकायदा मुख्यमंत्री खुद कई जेडीयू सांसदों को फोन पर आने की जानकारी दी है…

अगले दो-तीन दिनों तक मुख्यमंत्री आवास में तमाम सांसदों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वन-टू-वन करने जा रहे हैं .. न्यूज़ 18 के मुताबिक, मुख्यमंत्री आवास में ये बैठक अगले दो-तीन दिनों तक चलेगी .. मुख्यमंत्री आवास से भी जेडीयू सांसदों को मीटिंग में आने क जानकारी दी गई है..

Advertisement

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 30 जून को जेडीयू के विधायकों से वन-टू-वन मिले हैं .. मुख्यमंत्री से मीटिंग के बाद जेडीयू विधायकों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्षेत्रों का हालचाल लिए हैं और आगामी चुनाव को लेकर चर्चा मीटिंग में की गई है ..

लेकिन विधायकों के साथ मीटिंग से ठीक पहले मुख्यमंत्री अचानक राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए थे ..  मुख्यमंत्री के राजभवन पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही सुशील मोदी भी राज भवन पहुंचे .. लेकिन सुशील मोदी ने इसे महज एक संयोग बताया..

लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आखिर नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने के बाद अपने विधायकों के साथ मीटिंग करते हैं और उसके बाद अपने सांसदों को मिलने के लिए फरमान जारी करते हैं ..आखिर इसके पीछे चल क्या रहा है ? ..

अपने पार्टी के विधायकों और सांसदों को आखिर नीतीश कुमार कौन सी रणनीति को लेकर तैयार रहने के लिए कह रहे हैं  ?….. इसको लेकर  कई तरह के कयास सियासी गलियारों में लगाए जा रहे हैं ,लेकिन पर्दे के पीछे का राज तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बता पाएंगे ?….

Elite Institute

Related posts

कटिहार में मुहर्रम के दौरान खूनी खेल, घंटों चलती रहती हाइवे पर लाठियां, 6 लोग गंभीर रूप से घायल.. पिटते रहे लोग, हथेली पर खैनी मसलती रही पुलिस !…

Bihar Now

वरिष्ठ पत्रकार राजीव मिश्रा हो सकते हैं VIP पार्टी में शामिल…

Bihar Now

नीट की परीक्षा देने वाली छात्रा की मौत, एग्जाम के बाद हुआ था कोरोना,घर के दो सदस्य हैं कोरोना पाज़िटिव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो