Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीट की परीक्षा देने वाली छात्रा की मौत, एग्जाम के बाद हुआ था कोरोना,घर के दो सदस्य हैं कोरोना पाज़िटिव…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी व दुखद खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां एक छात्रा की कोरोना से मौत हो गई है..साथी घर के दो सदस्य अभी भी करोना पाज़िटिव हैं…जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा नीट की परीक्षा देकर पटना से लौटी थी जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित हो गई थी..

पटना से नीट परीक्षा देकर गत रविवार को घर लौटी सकरा की 20 वर्षीय छात्रा की एसकेएमसीएच में कल देर शाम मौत हो गई उसके सैंपल की रिपोर्ट करो ना पॉजिटिव आई है इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया जांच में उसके परिवार के दो और सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं जिसका इलाज पताही को भी डाल में चल रहा है उन दोनों की हालत स्थिर बताई गई है

Advertisement

इससे पहले गंभीर हालत में छात्रा को पता ही को भी डाल में भर्ती कराया गया था लेकिन चिंताजनक हालत देखते हुए डॉक्टर ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया..

एसकेएमसीएच पहुंचने के कुछ घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई जानकारी के मुताबिक परीक्षा देकर लौटने के बाद ही छात्रा को पेट दर्द के साथ तेज बुखार की शिकायत हुई संदेह होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराकर उसकी जांच कराई गई उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव निकली दूसरी तरफ उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी पिता ने बताया कि वह पिछले रविवार को नीट की परीक्षा देकर घर लौटी थी एसकेएमसीएच प्रशासन ने परिजनों को सौंप दिया है छात्रा के पॉजिटिव आने के बाद उसके परिवार के दूसरे सदस्य के भी सैंपल लिए गए थे जांच में छात्रा की छोटी बहन और एक बहन की पुत्री भी पॉजिटिव निकली सकरा की छात्रा की मौत के साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 42 हो गई है..

संदीप कुमार, बिहार नाउ, मुजफ्फरपुर

Advertisement

Related posts

Exclusive: तबादले पर प्रधान स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार का बयान..कहा – ये है एक सामान्य प्रक्रिया…

Bihar Now

ऐतिहासिक होगी प्रशांत किशोर की पदयात्रा ! … बिहार के पहले नेता प्रशांत किशोर, जिन्होंने इतनी लंबी पैदल यात्रा करने का किया ऐलान…

Bihar Now

बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस… हत्या या आत्महत्या ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो