Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesजीवन शैलीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

दलों के दलदल से बाहर निकलकर अपने बच्चों के भविष्य के नाम पर वोट दीजिए, तभी बिहार में बदलाव होगा: प्रशांत किशोर

Advertisement

जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आपको 5 किलो अनाज चाहिए या आपके बच्चों को रोज़गार चाहिए? अपनी जाति का नेता चाहिए या अपने बच्चों के लिए पढ़ाई चाहिए ?

वोट दीजिए पढ़ाई और रोज़गार पर, एक बार इस दलों के दलदल से बाहर निकलिए और नेता को देखकर, विचारधारा को देखकर या झंडा देखकर वोट मत दीजिए। एक बार अपने बच्चों का चेहरा देखकर वोट कीजिए। आपने अपने बच्चों को मज़दूर बनाने के लिए पैदा नहीं किया है।

Advertisement

उनको पढ़ाने के लिए, अफ़सर बनाने के लिए पैदा किया है और यह हर एक माता-पिता की ज़िम्मेदारी है। संकल्प लीजिए कि आधा पेट खाएंगे लेकिन ऐसी सरकार ऐसी व्यवस्था बनायेंगे कि बिहार में ही बच्चों के पढ़ने की और रोज़गार की व्यवस्था हो। जन सुराज में हम कोई वादा नहीं करते हैं लेकिन जब जनता की सरकार बनेगी तो साल भर के अंदर कोई और काम हो या ना हो, बिहार के जीतने भी युवा बेरोज़गार बैठे हैं या बाहर रोज़गार के लिए गए हैं उनके लिए बिहार में ही 10 से 15 हज़ार के रोज़गार को व्यवस्था कर देंगे।

Related posts

समस्तीपुर में युवती का मर्डर, बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार की हत्या…

Bihar Now

Change For Sure के रक्तदान शिविर में लोगों ने खुलकर किया रक्तदान, बिहार के तमाम रक्तदाता संगठन और संस्थाओं को किया गया सम्मानित

Bihar Now

दरभंगा DMCH में पिछले 24 घंटें में 4 बच्चों की मौत… पहले ढ़ाई महीने की बच्चे की कोरोना से मौत, फिर सगे तीन भाई – बहन ने तोड़ा दम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो