Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर में युवती का मर्डर, बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार की हत्या…

Advertisement

⊗इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आ रही है जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों ने कुछ देर बाद युवती का शव पड़ा देखा जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. घटना जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा पंचायत के कबरा चौर में खरंजा सड़क की है. युवती की पहचान करिहारा गांव की राधा कुमारी के रूप में हुई है.

सरायरंजन थानाध्यक्ष राजा ने बताया कि हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर जाकर छानबीन में जुटी हुई है. युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.जानकारी के मुताबिक, यह युवती किसी युवक के साथ बाइक से अपने नाना के घर शाहजहांपुर जा रही थी. तभी पीछा कर रहे अपराधियों ने बाइक पर बैठी युवती के सिर में गोली मार दी. युवती के हाथ पर मेहंदी से अंकित झा का नाम लिखा है. इस संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि युवती एक बाइक पर किसी युवक के साथ जा रही थी. उसके पीछे दो बाइक चल रही थीं.

Advertisement

बाइक पर सवार युवकों की ग्रामीण पहचान नहीं कर सके. कुछ देर बाद उसी रास्ते से घर लौट रहे कुछ ग्रामीणों की सड़क पर गिरी युवती की लाश पर नजर पड़ी. उसके बाद अन्य ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी पुलिस को दी गई. जिसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई. शव के पास एक खोखा भी बरामद हुआ था..

अफरोज आलम, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Related posts

Breaking : बिहार के अररिया में दिनदहाड़े बैंक से 90 लाख की लूट, फायरिंग करते मौके से फरार हुए अपराधी… पुलिस की कार्यशैली पर सवाल ?…

Bihar Now

पुलिस और पब्लिक के बीच मैत्रीपूर्ण संबंध के फासले को‌ कम करने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित…

Bihar Now

रामनाथ कोविंद से मिलने राज भवन पहुंच गए नीतीश कुमार..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो