Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

भागलपुर में फिल्मी अंदाज में मनचलों ने बीच बाजार में की बमबाजी, ‌जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

पहले छात्रों के दो गुटों में झड़प फिर बमबाजी उसके बाद सरे बाजार लड़कियों को छेड़ना तीन मनचलों को पड़ा भारी*

भागलपुर पहले छात्रों के दो गुटों में झड़प फिर बाजार के बीचोबीच बम बाजी करना उसके बाद मोटरसाइकिल सवार मनचले तीन युवक एक युवती से करने लगते हैं छेड़खानी, यह कोई फिल्मी शूटिंग नहीं चल रही है बल्कि हकीकत है , भागलपुर के अपराधियों का मनोबल इतना सर चढ़कर बोल रहा है कि उसे प्रशासन का भी खौफ नहीं।

Advertisement

ताजा मामला भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलनगर कॉलोनी का है, जहां गुरुवार की शाम छात्रों के दो गुटों में जमकर झड़प हुई और इस झड़प में लोगों पर दहशत फैलाने के लिए मनचले युवकों ने बम बाजी तक कर दी, जोरदार बम के धमाके से बीच बाजार में भगदड़ मच गई उसके बाद 3 मनचले युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे और एक युवती को छेड़ रहे थे ,

उसके बाद आम लोगों ने तीनों युवकों दिलेरी दिखाते हुए पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों कि जब तहकीकात करने लगी तो एक युवक के कमर से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ इससे यह साफ तौर पर प्रतीत हो रहा है की तीनों मनचले युवक कुछ अप्रिय घटना को अंजाम देने के मंसूबे से आए थे। तीनों युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब हो कि यह इलाका नशे के धंधे करने वाले और नशेड़ीओं का अड्डा बन गया है, वहीं स्थानीय वार्ड पार्षद का कहना है कि आए दिन यहां पर ड्रग्स का सेवन कर अपराधी किस्म के युवक लगातार अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं, पुलिस गस्ती अगर होती रहे तो शायद इस पर लगाम लगाया जा सकता है।

Related posts

एक बार फिर शर्मसार हुई मानवता, अपने बेटे के शव को वृद्ध पिता बोरे में बंद कर 3 किमी तक चला पैदल, पुलिस ने किया था मिसिंग का मामला दर्ज !..

Bihar Now

नीतीश की सभा से ज्यादा भीड़ तो जिला स्कूल के मैदान में हैं – तेजस्वी यादव

Bihar Now

BJP की बैठक पर “PK” का हमला… ” बिहार भाजपा के किसी एक नेता के नाम पर आज 5 वोट भी नहीं मिलेगा” …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो