Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार की बदहाल कानून व्यवस्था का आईना है ड्रोन की चोरी – विजय कुमार सिन्हा

Advertisement

सरकार सम्पोषित अपराध औऱ भरस्टाचार के कारण राज्य में प्रशासनिक अराजकता,

राज्य के मुखिया हो गए हैं संवेदनहीन…

Advertisement

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने शराबवंदी मुहिम में सरकार द्वारा उपयोग किये जाने वाले ड्रोन के गायब हो जाने पर तंज कसते हुए कहा है कि महागठबंधन सरकार में सबकुछ सम्भव है..

सिन्हा ने कहा कि हाल के दिनों में रेल इंजिन,मोबाइल टावर औऱ रेल की पटरी के गायब होने की घटना राज्य में हुई है।पहले भी पशुओं का चारा गायब हो गया था और सड़क में काम आनेबाला अलकतरा भी गायब हो चुका है।चारा औऱ अलकतरा मामले में तो सजा भी हुई थी।शराबबंदी सरकार की प्रमुख योजना है परन्तु इसमें भी पकड़े गए औऱ जमा की गई शराब की बोतलें पुलिस थानों से गायब हो जाती हैं।

सिन्हा ने कहा कि जब सरकार में शामिल दल के लोगों द्वारा खुलेआम शराब की बिक्री कराई जा रही है तो शराबवंदी कैसे सफल होगी।मुख्यमंत्री जी कितना भी प्रयास करें,उनके साथ सरकार में बैठी ताकते धन उगाही हेतु इसका इस्तेमाल कर रही हैं।उन्हें सब पता है।बस कार्रवाई के नाम पर दिखाबा किया जा रहा है।

प्रशासनिक अराजकता चरम पर है।अधिकारी मनमर्जी काम कर रहे हैं।लोकहित के सभी मुद्दे पीछे छूट चुके हैं।राज्य में हत्या, अपहरण, लूट और बलात्कार थमने का नाम नहीं ले रहा है।पिछले जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने खुद कहा कि जो पूर्व में जनता दरबार आ चुके हैं औऱ उनके आदेश के बाद भी उसी व्यक्ति को जनता दरबार आना पड़ रहा है इसकी जांच करायी जायगी की काम क्यों नहीं हुआ।

सिन्हा ने कहा कि सरकार औऱ राज्य के मुखिया अब सम्बेदनहीन हो गए हैं।कानून का राज खत्म हो गया है।देशाटन के कारण राज्य का नोर्मल कार्य भी रुका हुआ है। कर्ज पर चल रहे बिहार का वित्तीय संकट भी आसन्न है।बिहार को इस दलदल से निकालने के लिए सरकार को प्रभावी रूप से काम करना पड़ेगा।

Related posts

आकाशीय बिजली गिरने से 2 की मौत, 3 घायल…इलाके में मचा कोहराम…

Bihar Now

पद्मश्री डॉक्टर मोहन मिश्रा के निधन पर सीएम नीतीश कुमार ने व्यक्त की गहरी संवेदना… कहा – चिकित्सा जगत के अपूरणीय क्षति है डॉक्टर मिश्रा का निधन..

Bihar Now

उड़ीसा युवा जद यू के प्रभारी बने रंजीत झा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो