Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

उड़ीसा युवा जद यू के प्रभारी बने रंजीत झा

Advertisement
रंजीत झा, जद यू नेता
रंजीत झा, जद यू नेता

 

युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव एवं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा को ओड़िसा में युवा जदयू का प्रभारी मनोनीत किया है। अध्यक्ष संजय कुमार ने संगठन के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा को ओड़िसा का प्रभारी मनोनीत करने पर ओड़िसा में संगठन मजबूती होने की आशा व्यक्त करते हुए कहा की वे कुशल संगठनकर्ता और ऊर्जावान व्यक्तित्व के धनी हैं।

Advertisement

विदित हो कि पिछले साल युवा जद यू की राष्ट्रीय कमिटी के गठन होने पर रंजीत झा को युवा जदयू का राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया गया था और मीडिया एवं सोशल मीडिया की जवाबदेही दी गयी थी और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उनके कार्यकुशलता को देखते हुए ओड़िसा का प्रभारी बनाया है ।
रंजीत झा को प्रभारी बनाये जाने पर पार्टी के अनेक नेताओं ने उन्हें बधाई दी है। पार्टी के नेताओं ने रंजीत झा को एक बहुआयामी व अनुभवी नेता बताते हुए कहा कि इनके अनुभव का लाभ ओड़िसा में पार्टी को मिलेगा।

बधाई देने वालों में युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष सौरभ निधि, राजीव रंजन, ज्योति पांडेय, प्रदेश महासचिव अजय नारायण चौधरी, जावेद अनवर, राजेश तिवारी, निर्भय कुमार, प्रदेश सचिव शिवचन्द्र झा, परिमल राज, जीतेन्द्र मिश्र, राहुल शर्मा, आभिषेक सिंह, सौरभ सिंह यादव सहित कई नेता शामिल हैं।

अभिषेक झा, एडिटर,बिहार नाउ

Related posts

ट्रैक्टर पलटने से दबकर एक महिला की मौत, एक बच्ची घायल…

Bihar Now

बिहार में पोस्टर वॉर जारी, पोस्टर के जरिए JDU का लालू यादव पर जोरदार हमला …

Bihar Now

पटना में जलजमाव वाले क्षेत्रों से पानी का सैंपल ले रही सेंट्रल टीम…

Bihar Now