Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगे नीतीश-तेजस्वी… बीजेपी ने पूछा- इतनी नफरत क्यों ?…

Advertisement

नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की शनिवार यानी आज 8वीं बैठक होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसकी अध्यक्षता करेंगे. इसमें शामिल होने के लिए सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री या उपराज्यपालों को बुलाया गया है, लेकिन छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है. इन पार्टियों का यह रुख तब सामने आया, जब 21 विपक्षी दलों ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का विरोध कर दिया है.

दिल्ली में नीति आयोग की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे… बिहार सरकार की तरफ से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगे.. बताया जा रहा है कि 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी के करने के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार किया है ..

Advertisement

वहीं नीति आयोग की बैठक में नीतीश के शामिल नहीं होने को लेकर बीजेपी ने जमकर हमला बोला है .. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने पूछा है कि पीएम मोदी की इतनी नफरत क्यों मुख्यमंत्री जी ? … विजय सिन्हा ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि मोदी से आंख नहीं मिला पाते मुख्यमंत्री नीतीश जी … साथ ही नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसा है …

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, पंजाब के सीएम भगवंत मान, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन बैठक में शामिल नहीं होंगे.

. बैठक में एमएसएमई, बुनियादी ढांचा और निवेश, महिला सशक्तीकरण, स्वास्थ्य एवं पोषण, कौशल विकास और गति शक्ति समेत प्रमुख विषयों पर चर्चा होगी.

Elite Institute

Related posts

अमित शाह के बिहार दौरे से “INDIA” गठबंधन को फायदा होगा, ऐसा क्यों बोले तेजस्वी यादव ?

Bihar Now

कालाबाजारी कर रहे रिक्शा चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले…

Bihar Now

NDA की सरकार ने 2133 अभ्यर्थियों को सौंपा नियुक्ति पत्र, एनडीए की सरकार बनने के बाद नियुक्ति पत्र वितरण का पहला बड़ा कार्यक्रम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो