Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अमित शाह के बिहार दौरे से “INDIA” गठबंधन को फायदा होगा, ऐसा क्यों बोले तेजस्वी यादव ?

Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह की शनिवार को मधुबनी के झंझारपुर में होने वाली रैली को लेकर बिहार में सियासत तेज है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इसे लेकर अमित शाह एवं बीजेपी पर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि भले ही अमित शाह पूरे साल बिहार में रह लें, रैलियां कर लें, इसका फायदा इंडिया गठबंधन  को ही होगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर शाह शनिवार दोपहर में बीजेपी की बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।

Advertisement

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि अमित शाह पार्टी (बीजेपी) के काम से ही बिहार आ रहे हैं। बिहार के लिए कोई काम नहीं कर रहे हैं। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दे रहे हैं। ना ही विकास का काम कर रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि अमित शाह बिहार एक दिन के लिए आए या पूरे 365 दिन रहे, बीजेपी को इसका फायदा नहीं होने वाला है। शाह के बिहार आने का फायदा इंडिया गठबंधन को ही मिलेगा। उनका राज्य में आना इस बात का सबूत है कि वे कितने डरे हुए हैं।

बता दें कि अमित शाह दोपहर में एक बजे दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से झंझारपुर पहुंचकर बीजेपी की जनसभा को संबोऐिप पर पढ़ें फिर अररिया के जोगबनी में नेपाल सीमा पर सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। शाह शनिवार को करीब चार घंटे बिहार में रहेंगे…

Related posts

भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत, इलाके में मचा कोहराम…

Bihar Now

Breaking : कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

मार्मिक छठ गीत “गोदी में ललनवा” हुआ रिलीज, अरविंद अकेला कल्लू के इस छठ गीत में ब्याही मां की पीड़ा को दर्शाया गया है …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो