Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मार्मिक छठ गीत “गोदी में ललनवा” हुआ रिलीज, अरविंद अकेला कल्लू के इस छठ गीत में ब्याही मां की पीड़ा को दर्शाया गया है …

Advertisement

चार दिनों तक चलने वाला सूर्य उपासना का महापर्व छठ नहाए खाए के साथ शुरू होने वाला है, इसी बीच युवा दिलों की धड़कन भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का छठ गीत “गोदी में ललनवा” रिलीज हुआ है। कल्लू का यह छठ गीत बेहद मार्मिक है, जो उस मां की वेदना और मर्म को प्रदर्शित करता है, जिसके घर कोई बच्चा नहीं हुआ है।

कल्लू ने इस छठ गीत के माध्यम से एक ब्याही मां की पीड़ा को हरने के लिए इस पर्व के महत्व को बताया है। कल्लू का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज हुआ है और यह वायरल हो रहा है।

Advertisement

Link https://youtu.be/APSvdDpMqwA?si=b2VWK_q4LIYjM0cq

वहीं, छठ गीत “गोदी में ललनवा” को लेकर कल्लू ने कहा कि यह गीत बेहद भावनात्मक और छठ मां की महिमा को दर्शाने वाला है। इस गीत से कोई भी दिल से जुड़ जाएगा। यह गाना मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मेरे भी दिल के करीब है। उन्होंने कहा कि छठ गीत “गोदी में ललनवा” को गाते वक्त कई बार मेरा गला रूंध गया।

छठी मां की भक्ति में इतनी शक्ति है कि वे सबों का दुख हरती हैं। कल से ये पर्व शुरू हो रहा है, लेकिन इस पर्व में संगीत का बेहद महत्व होता है। इसलिए हमने लोगों के मनोरंजन और उनको छठ पूजा के महत्व को समझाने के लिए इस गाने को लेकर आए हैं। उम्मीद है सबों को यह पसंद आएगी।

आपको बता दें छठ गीत “गोदी में ललनवा” को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी सुरीली आवाज दी है। इसके म्यूजिक वीडियो में आस्था सिंह हैं। संगीतकर प्रियांशु सिंह और लेखक प्रिंस प्रियदर्शी हैं। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। संपादक दीपक पंडित हैं। डांस मास्टर विशाल गुप्ता हैं। संकल्पना अरबिन्द मिश्रा हैं। निर्माता आशु बाबा और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

Advertisement

Related posts

Breaking : नवादा के रजौली विधानसभा में मत का बहिष्कार, ग्रामीणों ने कहा – रोड नहीं,तो वोट नहीं…

Bihar Now

दरभंगा में पुलिस पर हुए पथराव को लेकर JDU MLC की लोगों से अपील, करें प्रशासन का सहयोग…

Bihar Now

मंत्री मुकेश सहनी प्रकरण में सियासत तेज, सीएम नीतीश कुमार से तेजस्वी यादव ने मांगी इस्तीफा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो