Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

राकेश मिश्रा के छठ गीत “कनिया छठ करSतारी” को मिल रहा श्रद्धालुओं का अपार प्यार…

छठ पूजा पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में छठ गीतों की बहार आई हुई हैं। इन छठ गीतों में एक सदाबहार छठ गीत वायरल स्टार राकेश मिश्रा का गीत “कनिया छठ करSतारी” को अपार प्यार और स्नेह मिला है। यह गाना राकेश मिश्रा ऑफिशियल पर रिलीज हुआ है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में राकेश मिश्रा ने अपनी सुरीली आवाज दी है। राकेश मिश्रा की पहचान एक ऐसे सिंगर और कलाकार की है जिनके गानों के लिए उनके फैंस और भोजपुरी के चाहने वाले इंतजार करते हैं। इसलिए जब छठ पूजा के शुरुआत में या गाना रिलीज हुआ है तब लोग इस गाने के जरिए भक्ति भाव में डूबे नजर आने लगे हैं।

लिंक : https://youtu.be/ErknkrI2xiw?feature=shared

वहीं, राकेश मिश्रा ने अपने इस छठ गीत “कनिया छठ करSतारी” को लेकर कहा कि लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा बिहार और भोजपुरी भाषियों के एक महत्वपूर्ण त्यौहार है जो चार दिनों तक चलता है। हमने अपने इस गाने में इस छठ व्रत की महिमा के साथ-साथ इसमें आस्था रखने वाली परंपरा को स्थापित किया है।

जिसे हर कोई अपने आप से जोड़ पाएगा। यह प्रकृति पर्व है जिसमें उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य की भी पूजा की जाती है। छठ पर्व हमारी समृद्ध संस्कृति का प्रतीक है और यह हमें अपनों से जोड़ती है। ऐसे में हमारा यह लोकगीत समस्त प्रदेशवासियों को छठ पूजा के शुभ अवसर पर समर्पित है। आप इसे जरूर प्यार और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के छठ गीत “कनिया छठ करSतारी” के संगीतकार विकी बॉक्स है जबकि राकेश मिश्रा ने खुद ही इस जीत की रचना की है और इसे अपनी आवाज भी दी है। निर्देशक आर्यन सिंह है जबकि संकल्पना संग्राम सिंह डिजाइन रवि पटेल सिंह और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

Related posts

कन्हैया के कार्यक्रम के बाद मंच को गंगाजल से किया गया शुद्ध, झूठ बोल कर जनता को भ्रमित करने का आरोप…

Bihar Now

महादलित समाज को ऊपर उठाने के बाद ही होगा मुस्कुराते हिन्दुस्तान का सपना साकार – DGP

Bihar Now

Big Breaking : बेगूसराय गोलीकांड के बाद SP योगेंद्र कुमार की बड़ी कार्रवाई, 7 गश्ती पदाधिकारियों को किया सस्पेंड…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो