Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस..

Advertisement

बक्सर- जिले में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है, ताजा मामला मुफस्सिल थाना अंतर्गत इटाढ़ी गुमटी के पास बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े तब घटना को अंजाम दिया जब एक वकील घर से न्यायालय जा रहे थे की उन्हे गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

इस मामले पर सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि कुछ अपराधियों ने बम पांडे की गोली मार कर हत्या कर दिया गया है।सीसीटीवी फुटेज तथा अन्य बिंदुओं पर जांच चल रही है, मृतक जमीन का कारोबार भी करते थे तथा पेशे से वकील हैं।
जांच के बाद है इसका खुलासा किया जाएगा।

Advertisement

बताते चलें कि गुरदास मठिया के रहने वाले वकील बम पांडे की कोर्ट जाने के क्रम में चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने बक्सर इटाढ़ी मुख्य पथ पर गोलियों से छलनी कर दिया ऐसे में हॉस्पिटल ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है, जबकि अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। बता दें कि जिले में आज ही नए एसपी नीरज कुमार के आने के बाद खुद घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे, उन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर सख्ती से जांच करने के आदेश दिए।

राकेश कुमार, बिहार नाउ,बक्सर

बह ग्राा

Related posts

पप्पू यादव ने 50 उम्मीदवारों की सूची को किया साझा.. पढ़िए पूरी खबर..

Bihar Now

दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत, दर्जनों घायल… दरभंगा से सिमरिया जाने के दौरान हुआ हादसा…

Bihar Now

बांका में शराब माफियाओं ने पुलिसकर्मी की आंख फोड़ी… जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो