Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बांका में शराब माफियाओं ने पुलिसकर्मी की आंख फोड़ी… जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

बांका: शराबबंदी वाले बिहार में शराब माफिया आए दिन पुलिसकर्मियों पर हमला कर रहे हैं. एक बार फिर बिहार के बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में शराब माफियाओं ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. यहां एक पुलिस के जवान को पहले तो लाठी डंडे से बुरी तरह पीटा गया, फिर उसके बाद धारदार नुकीले हथियार से उसकी आंख भी फोड़ दी गई. फिलहाल घायल पुलिसकर्मी लाखपति सिंह का इलाज चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा है.

पूरी घटना बांका के महादेवपुर गांव में की है, जहां इस मामले में जख्मी पुलिस जवान लखपति सिंह की पत्नी रीमा कुमारी ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने प्राथमिकी में कहा है कि उनके पति झारखंड सशस्त्र पुलिस में नौकरी करते हैं. मंगलवार की रात में वह अपने पति के साथ घर के बाहर बैठीं थीं, तभी गांव के ही मिथिलेश शर्मा, उनके पुत्र रोहित कुमार और छोटू कुमार लाठी डंडा और खंती ( धारदार नुकीला हथियार) लेकर आए और उनके पति पर हमला कर दिया.
पुलिस जवान लाखपति सिंह जमीन पर गिर गए. उसके बाद सभी ने मिलकर उन्हें बेरहमी से मारा. मिथिलेश शर्मा ने अपने दोनों पुत्रों को कहा कि वह उनके धंधे में रोड़ा अटकाता है, इसे जान से मार दो. तब छोटू कुमार उनके पति के सीने पर चढ़ गया और अपने पिता से उनकी आंख निकालने को कहा. उसके बाद मिथिलेश शर्मा ने अपने हाथ में लिए नुकीले रॉड से उनके दाहिने आंख में घोंप दिया. यह देखकर लाखपति सिंह की पत्नी जोर- जोर से चिल्लाने लगीं तो आस पड़ोस के लोग वहां पहुंचे, लोगों को आता देख तीनों बाप बेटे वहां से फरार हो गए.

Advertisement

वहीं स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल पुलिस जवान को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उनका प्राथमिक उपचार करके उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. परिजनों ने बताया कि भागलपुर और पटना से भी उन्हें चेन्नई रेफर कर दिया गया है, जहां शुक्रवार को उनकी आंख का ऑपरेशन किया गया है. घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी की पत्नी ने तीन लोगों पर पर मामला दर्ज कराया है. अमरपुर थाना पुलिस मामले की ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुटी है. थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि “आवेदन मिला है. पुलिस जांच कर रही है.’

Advertisement

Related posts

खोखला साबित हो रही है शराबबंदी कानून… भारी मात्रा में शराब बरामद

Bihar Now

दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो ने शुरू की हैदराबाद और कोलकाता की उड़ान, पायलट के रुप में सांसद राजीव प्रताप रुडी ने पहली फ्लाइट को उड़ा कर लाए दरभंगा, मंत्री संजय झा भी रहे साथ…

Bihar Now

मुंगेर के इस पीड़िता के दर्द को सुनिए, मुख्यमंत्री जी !… इंसाफ की गुहार, क्या मिलेगा “समाधान” !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो