Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU और RJD का मेल “तेल और पानी” जैसा.. दोनों कभी एक नहीं हो सकते’… गृहमंत्री अमित शाह का जबरदस्त हमला…

Advertisement

मधुबनी के झंझारपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन पर तीखा तंज किया है। अमित शाह ने जेडीयू को पानी और आरजेडी को तेल बताया है।

उन्होंने कहा है कि तेल और पानी का मिलन कभी नहीं हो सकता है। इसमें नुकसान पानी को उठाना पड़ता है और तेल अपने साथ साथ पानी को भी गंदा कर देता है।

Advertisement

अमित शाह ने कहा है कि जेडीयू और आरजेडी का जो मेल है वह तेल और पानी जैसा है। तेल और पानी कभी भी एक नहीं हो सकते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहा कि स्वार्थ कितना भी ऊपर हो तेल और पानी एक नहीं हो सकते हैं और उसमें तेल को कुछ नहीं गंवाना है बल्कि तेल पानी को मैला कर देता है यह मानकर चलिए। नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है वह गठबंधन आपको भी डूबाने वाला है।

उन्होंने कहा कि बिहार के भीतर जो स्वार्थी गठबंधन बना है वह बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जाने वाला है। लालू प्रसाद फिर से एक्टिव हो गए हैं और बिहार के मुख्यमंत्री इनएक्टिव हो गए हैं।

जब लालू एक्टिव हों और नीतीश कुमार इनएक्टिव हो जाएं तो लोग अच्छी तरह से समझ सकते हैं कि बिहार कैसे चलेगा। 12 लाख करोड़ के घोटाले किए तो यूपीए का नाम ही बदल दिया। रेल मंत्री रहते हुए लालू ने अरबों खरबों का भ्रष्टाचार किया। कोर्ट में केस चल रहा है लेकिन नीतीश कुमार को लालू के भ्रष्टाचार नहीं दिख रहे हैं।

शाह ने कहा कि नीतीश कुमार को अच्छी तरह से पता है कि बिहार के विकास के लिए यूपीए ने कुछ नहीं किया। भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए ही यूपीए को I.N.D.I एलायंस का नाम दे दिया। उन्होंने झंझारपुर की धरती से बिहार के लोगों से अपील की कि ये लोग कोई भी नाम बदल लें लेकिन याद रखना होगा कि ये वही लालू प्रसाद हैं जिन्होंने बिहार को वर्षों वर्ष राज्य को पीछे धकेलने का काम किया है।

Related posts

आसानी से तख्तापलट नहीं होने देंगे, मौजूदा सियासी हलचल पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान…

Bihar Now

देखिए, सीएम साहब…सबसे हृदयविदारक तस्वीर…क्या बिहार ऐसे ही कोरोना से जीतेगा जंग ?…

Bihar Now

Breaking : कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो