Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

प्रशासनिक महकमे में बड़ा फेरबदल… 14 थानाध्यक्ष का तबादला, SSP ने जारी किए आदेश… क्या लग पाएगा अपराध पर अंकुश ?

Advertisement

गया SSP ने 14 पुलिस अवर निरीक्षक का तबादला किया है। इसे लेकर आदेश भी जारी किया गया है। खिजरसराय थाना के थानाध्यक्ष आलोक कुमार को डोभी थाने का थानेदार बनाया गया है। वही डोभी थाने के थानाध्यक्ष अजय कुमार को परैया थाने का थानेदार बनाया गया है। परैया थाने के थानेदार फहीम आजाद खां खिजरसराय थाना भेजे गये हैं।

जबकि अलीपुर थाना के थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह का तबादला बाराचट्टी थाने में किया गया है। पुलिस अवर निरीक्षक सत्यनारायण शर्मा फतेहपुर थाने से अलीपुर थाने भेजे गये हैं। मोहनपुर थाने के थानेदार विश्वजीत को मुफ्फसिल थाना,शेरखाटी थाने से अविनाश कुमार को मोहनपुर थाना, सोहैल थाने से राजकुमार यादव को डेल्हा थाना भेजा गया है।

Advertisement

वही मउ ओपी से अवध किशोर को वजीरगंज थाना, डेल्हा थाने से राहुल कुमार को मउ ओपी, भदवर थाना से शंभू कुमार को शेरघाटी थाना भेजा गया है। वही अतरी थाने से अमित कुमार सिंह को भदवर थाना, डेल्हा थाना के विद्याशंकर कुमार को सोहैल थाना और पुलिस केंद्र गया से संजय कुमार को टिकारी थाना तबादला किया गाय है। थानेदार के तबादले को लेकर गया एसएसपी ने आदेश जारी किया हैं।

Elite Institute

Related posts

ठेले पर बिहार सरकार का “सिस्टम ” !… कूड़े ढ़ोने वाले ठेले पर शव को पहुंचाया गया श्मशान… नालंदा में कोरोना से हुई थी मौत…

Bihar Now

बिहार में बेखौफ अपराधी !… थाने से चंद कदमों की दूरी पर मर्डर, दवा व्यवसाई को गोलियों से भूना

Bihar Now

देश की राजधानी में “मिथिला महोत्सव” की धूम, तमाम कलाकारों की प्रस्तुतियों ने बांधा समां… सांस्कृतिक विरासत को संजोए रखने की कवायद, कार्यक्रम में तमाम वरिष्ठ पत्रकार रहे मौजूद….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो