Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

मुख्यमंत्री जी, ये कैसा विरोध ?… पटना में जेडीयू का अनशन, दिल्ली के उद्घाटन समारोह में JDU सांसद की मौजूदगी ! ….

Advertisement

नए संसद भवन का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने कर दिया है…  लेकिन उद्घाटन समारोह के विरोध में दिल्ली से बिहार तक का सियासी तापमान काफी गरम रहा … चिलचिलाती धूप में बढ़ते तापमान के साथ पीएम मोदी विरोधी नारे पटना में गूंजते रहे.. पटना के हाईकोर्ट स्थित अंबेडकर की प्रतिमा के पास जेडीयू के नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया, तो वहीं कांग्रेस ने प्रतिरोध मार्च निकाला….

इसी विरोध के बीच दिल्ली में उद्घाटन समारोह में जेडीयू राज्यसभा सांसद हरिवंश नारायण सिंह की मौजूदगी की खबरें सियासी फिजाओं में फैली, तो बिहार की सियासी गलियारों में खलबली मच गई… बिहार में ढ़लते दिन के तापमान के साथ सियासी फिजाओं में तूफान आ गया, …

Advertisement

इस मुद्दे को लेकर बीजेपी जेडीयू को घेरने की कोशिश की है ..बीजेपी ने कहा कि जेडीयू सांसद हरिवंश नारायण सिंह राज्यसभा के उप सभापति हैं. वह नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में भाग लिए. राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति का संदेश पढ़े. पीएम के स्वागत में खड़े थे. यह जेडीयू की दोहरी नीति है.

वहीं, इस पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि हरिवंश नारायण सिंह की क्या गतिविधि है. यह सबको पता है. सब लोग जानते हैं. हरिवंश नारायण सिंह को नोटिस लेने की जरुरत नहीं है.. .

बीजेपी ने कहा कि जेडीयू का चरित्र कुछ और है दिखाना कुछ और चाहती है. आरजेडी के दवाब में जेडीयू उद्घाटन समारोह का बहिष्कार की.

वहीं, इस पर उमेश कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा कि 21 विपक्षी दलों ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया. यह अपने आप में बड़ी बात है. राष्ट्रपति आदिवासी और दलित हैं इसलिए उनसे नए संसद भवन का उद्घाटन नहीं कराया गया. इसके विरोध में आज जेडीयू धरना प्रदर्शन और उपवास का कार्यक्रम रखी और उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया…

Elite Institute

Related posts

सोशल डिस्टेंशिंग की खुलेआम उड़ी धज्जियां, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

बिहार दिवस पर बिहारवासियों को सीएम नीतीश कुमार ने दी बधाई, कहा – बिहार का इतिहास गौरवशाली रहा है.. ज्ञान की भूमि है बिहार..

Bihar Now

पति की हत्या की आरोपी महिला की गोली मारकर हत्या, हड़कंप…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो