Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

पति की हत्या की आरोपी महिला की गोली मारकर हत्या, हड़कंप…

Advertisement

धीरज, बक्सर रिपोर्टर बिहार नाउ

बक्सर : पति की हत्या की आरोपित एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. महिला हत्या के आरोप में जेल में बंद थी और पिछले ही दिनों जमानत पर छूट कर आई थी. इसी बीच बुधवार की सुबह तकरीबन 5 बजे उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Advertisement

हत्या किसने की यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि किसी पारिवारिक सदस्य ने ही उसकी हत्या की है.

दरअसल, 28 अप्रैल 2023 को सिकरौल थाना अंतर्गत पांडेयपुर गांव में अक्षय कुमार पांडेय नामक एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में मृतक की पत्नी ममता देवी और उसके कथित प्रेमी जितेंद्र दूबे को आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

ममता देवी मार्च माह में जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आई थी और अपने मायके में रह रही थी. वह अपने मायके में ही रह रही थी लेकिन एक-दो दिन पूर्व अपने ससुराल पांडेयपुर पहुंची थी.

बुधवार की सुबह जब वह घर से टहलने के लिए बाहर निकली इसी बीच उसे गोली मार दी गई घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे पर लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Related posts

तीन दिनों से लापता एक महिला का शव गांव के पोखर से बरामद, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

हजारों की संख्या में शिक्षकों ने आक्रोश मार्च निकाल कर जताया विरोध…

Bihar Now

“बिहार में कृषि आधारित उद्योगों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए”… बिहार इंडस्ट्रीज एसोसियेशन के 79वें वार्षिक समारोह में शिरकत करने पहुंचे राज्यपाल …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो