Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

मुंगेर के चुनावी महामुकाबला में कौन किसको देगा मात ?… जनसंपर्क अभियान में जुटे प्रत्याशी …

Advertisement

मनीष, बिहार नाउ, मुंगेर

चुनावी बिगुल फूंका चुका है मुंगेर हॉर्ट सीट बन गया है एक तरफ एनडीए प्रतियासी वर्तमान सांसद ललन सिंह दूसरा इंडिया गठबंधन प्रतियासी बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनिता देवी लोगो के बीच जनसम्पर्क अभियान चला रही है।

Advertisement

मुंगेर लोकसभा की रणभेरी शुरू। इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अनिता देवी अपने बाहुबली पति के साथ कर रही क्षेत्र में दौरा।शादी के बाद पहली बार कल सोमवार को प्रत्याशी अपनी ननिहाल जमालपुर नगर परिषद क्षेत्र के रामपुर पहुंचे। अशोक महतो का पहली बार नानियां ससुराल पहुंचने पर जमकर ससुराल के लोगो ने किया स्वागत। अशोक महतो ने कहा ललन सिंह सौदागर है और सौदा कर जीतते है।

दरअसल मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान डाले जाएंगे।इसको लेकर इंडिया और एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्रों में दौरा शुरू कर दिए है। इसी क्रम में मुंगेर लोकसभा के इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी अनिता देवी क्षेत्र का दौरा कर रही है और जनता से रुबरु हो रही है।इसी क्रम में उन्होंने अपने पति अशोक महतो के साथ कल सोमवार को खड़गपुर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों का दौरा की ।दौरा करने के बाद अनिता देवी पहली बार शादी कर अपने पति के साथ कल सोमवार की रात जमालपुर के रामपुर मोहल्ला ननिहाल पहुंची । जहां दोनों का परिवार के लोगों ने स्वागत किया।

इधर अपनी ननिहाल पहुंची महागठबंधन प्रत्याशी अनीता देवी ने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का भले ही पहली बार टर्न मिला है लेकिन सेवा करने का मौका पहले से ही हमें मिल रहा है। मैं मेडिकल प्रोफेशनल हूं जिस कारण पहले भी मैं सेवा करती थी। अब जनता के बीच सेवा करने का सिर्फ माध्यम चेंज हो गया है। मेरे पति को जो विपक्ष के के द्वारा बदनाम करने की साजिश रची गई है उसे सिर्फ इतना कहूंगी कि बदनाम करने का बहुत माध्यम है किसी को भी बदनाम करना आसान है अगर किसी को गरीबों का मसीहा कहा जाता है तो उन्हें ऐसे ही नहीं कहा जाता है उसके लिए उसकी समर्पण उसकी सेवा उसका त्याग सहित अन्य ऐसे कई चीज है। पत्रकार के माध्यम से पता चला है मुंगेर लोकसभा हॉर्ट सीट हो गया है इससे मुझे कोई फर्क नही पड़ रहा है जनता का प्यार और आशीर्वाद मुझे हर जगह मिल रहा है,मेरे आगे कोई नही है किसे से हमे डरने की जरूरत नही है मेरे आगे कोई भी ग़द्दाबर नेता नही अगर है तो वह कर्तावर नेता है जो जनता के भरोसेमंद के लाईक नही है,इस बार जनता उसे उसकी औकाद बता देगी और हम भाड़ी मतों से जीत हासिल कर सांसद पंहुचेंगे।जंहा जनता का सवाल है गरीब दबे कुचले लोगो को उनको उनका हक दिलाने,शिक्षा स्वास्थ्य सड़क और भी जो भी जतन की समस्या होगी वह पहली प्रथमिकता मेरी रहेगी।

वही अनिता देवी प्रत्याशी के पति अशोक महतो ने कहा कि मैं भागलपुर केंद्रीय कारा के विशेष कारा में पांच वर्ष तक रहा और इस बीच पांच वर्ष तक मुझे धूप तक देखने को नहीं मिला ना तो मेरे शरीर पर सूर्य की किरण पड़ी। जेल के अंदर तृतीय खंड के अति सुरक्षा गिरी में मुझे रखा गया था। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर ही कई बार मुझे पुलिस प्रशासन से विवाद हुआ संघर्ष हुआ चुकी जेल के अंदर कमजोर बंदियों के लिए मैंने आवाज उठाया था और जब मैं जेल से बाहर निकाला तो उस समय मैं बंदियों से कहा था कि जेल के भ्रष्टाचार्यों के विरुद्ध में आवाज उठाऊंगा।और जेल के अंदर भ्रष्टाचार को खत्म कर बन्दियों को दुःख से निजात दिलाऊंगा।भ्रष्टाचार का विकास हुआ है अमीरों के विकास हुआ है गरीबों का विकास नही हुआ है। हम पिछड़ी जाति से आते है इसलिए मुझे बदनाम किया जा रहा है हम अग्रि जाती को अगर कुछ किए है तो मुझे फांसी दे दे हम सिर्फ गरीब गुरबों की हक हुकुब के लिए आवाज उठाये है ।जो विकास पुरुष कहलाते है वह सिर्फ अमीरों के अमीरी में विकास किए और गरीबों को गरीबी में विकास किए है । उन्होंने जदयू के वर्तमान सांसद ललन सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो सौदागर है ,और सौदा कर जीतते है।उन्होंने कहा की 2004 से ललन सिंह के संपर्क में रहे है।उन्होंने कहा की जब ललन सिंग पहली बार बेगूसराय से सांसद का चुनाव लडे थे वो सबसे पहले मुझसे मिले थे,10 बजे रात में साधभवा कॉलेज में हमसे मिलने आए थे उन्होंने कहा की जिस समय ललन सिंह मुझ से मिले थे उस समय अपराधी नही थे अब अपराधी हो गए,हम शुरू से ही गरीबों के हक हुक़ूक़ की आवाज बनकर आवाज उठाए है इसलिए आज मुझे जनता के बीच प्यार और आशीर्वाद मुंह प्राप्त हो रहा है।
वही अपनी शादी को लेकर कहे कि हम जब जेल में थे तो इन्होंने भी ने भी शादी नही की और हम भी ऐसे ही रह गए तब भगवान को हमदोनो को जोड़ी मिलाना था इसलिए आज हम शादी किए है।

Related posts

अब इंतजार खत्म !…आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे ‘UPSC Aspirants’ के लिए स्वर्णिम मौका, छात्रवृत्ति के माध्यम से मिलेगा सहयोग… चाणक्या आईएएस एकेडमी की खास पहल …

Bihar Now

मुख्यमंत्री ने बिहार अग्निशमन सेवा के सुदृढ़ीकरण हेतु राज्य के अग्निशामालयों के लिए 34 अग्निशमन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना…

Bihar Now

एक बार फिर बिहार नाउ की खबर का असर, हरकत में आया नगर निगम प्रशासन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो