Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस विधानमंडल दल के नए नेता के रूप में चुने गए डॉ शकील अहमद खान, अजीत शर्मा की छुट्टी…

Advertisement

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मुख्यालय सदाकत आश्रम में पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों की अहम बैठक का आज आयोजन किया गया। इस बैठक में सर्वसम्मति से कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता के रूप कदवा के विधायक और अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के राष्ट्रीय सचिव डॉ शकील अहमद खान को कांग्रेस विधानमंडल दल का नेता चुना गया।

बैठक के शुरुआत में उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे में मृतकों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की गई और उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी धारण किया गया।

Advertisement

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व बिहार प्रभारी राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल पर्यवेक्षक के तौर पर उपस्थित रहें। साथ ही इस बैठक में बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास सहित एआईसीसी के महासचिव तारिक अनवर और प्रदेश अध्यक्ष राज्यसभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह मौजूद रहें।

बताते चले कि विधायकों व विधान पार्षदों द्वारा सर्वसम्मति से लिए गए इस फैसले के कारण चुनाव के बगैर ही डॉ शकील अहमद खान को निर्विरोध विधानमंडल दल का नेता चुन लिया गया।

कांग्रेस के विधानमंडल दल के पूर्व नेता अजीत कुमार शर्मा के कार्यकाल की सभी उपस्थित सदस्यों ने तारीफ की।

इस बैठक में विधान परिषद में दल के नेता व पूर्व अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा, डॉ शकील अहमद खान, मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, विधायक विजयशंकर दूबे, राजेश कुमार, विधान पार्षद डॉ समीर कुमार सिंह, प्रेमचंद मिश्र, आनंद शंकर,अजय कुमार सिंह,सिद्धार्थ सौरभ,इजहारूल हुसैन,संतोष कुमार मिश्र,नीतू कुमारी, राजीव कुमार, छत्रपतियादव,विश्वनाथ राम सहित मौजूद रहें।

Elite Institute

Related posts

Breaking: हत्या से आक्रोशित लोगों का जबरदस्त हंगामा, कई गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका…

Bihar Now

स्थानीय व्यवसाई संघ की मांग पर पूरा इलाका कंप्लीट सील, एक ही इलाके से 32 नए मामले आने पर दहशत में हैं व्यवसाई…

Bihar Now

Exclusive : आतंकवादी अफजल के समर्थन में लग रहे नारे का वीडियो वायरल, SP ने दी जांच कर कार्रवाई का आदेश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो