Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

Breaking : पटना सड़क हादसे में 2 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन, कटर से काटकर निकाला गया फंसा युवक…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां  रफ्तार का कहर सामने आया है .. पटना हाई कोर्ट के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है.. हाईकोर्ट के पास दो गाड़ियों में जबरदस्त टक्कर हुई है , जिसके बाद पूरी तरह अफरा-तफरी का माहौल हो गया है..

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं.. गाड़ी के अंदर ड्राइवर फंस गया.. पते युवक को निकालने के लिए तकरीबन 2 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा.. कटर से काटकर फंसे युवक को निकाल लिया गया है..

Advertisement

दुर्घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई…वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया. काफी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को निकाला गया.तकरीबन 8.30 बजे की घटना है ..

तब तक पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दे दी गई थी. एंबुलेस के वहां पहुंचने पर घायलों को उसमें लादकर अस्पताल भेजा गया. दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों की हालत बुरी तरह से बिगड़ चुकी है.

 

Elite Institute

Related posts

G-20 सम्मेलन में ‘सभी के लिए सामाजिक सुरक्षा’ तथा ‘महिला और रोजगार’ विषय पर चर्चा, भारत सहित 28 देशों के 173 प्रतिनिधि लेंगे भाग …

Bihar Now

बाढ़ का जायजा लेने के दौरान बाल-बाल बचे JDU विधायक, नदी की तेज धारा में बहने लगी विधायक की गाड़ी, स्थानीय लोगों की मदद से बचे विधायक…

Bihar Now

अब इंतजार खत्म !… BPSC स्टूडेंट्स के लिए सुनहरा अवसर… Perferction IAS में 15 मार्च और 22 मार्च से नए बैच की शुरुआत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो