Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

टूट जाएगी नीतीश की पार्टी JDU !… LJP-R के संपर्क में जेडीयू के कई विधायक-सांसद, चिराग का दावा …

Advertisement

एलजेपी (आर) प्रमुख चिराग पासवान इन दिनों बिहार में जन संवाद कार्यक्रम चला रहे हैं. इसके तहत 2024 की तैयारी में अभी से ही जुट गए और पार्टी कार्यकर्ताओं में मजबूती से भाग लेने के लिए एकजुट होने और एनडीए गठबंधन का सहयोग करने की कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं.

इसी कार्यक्रम के तहत तीसरे दौर में रविवार को चिराग पासवान नालंदा के थरथरी प्रखंड अंतर्गत भथहर गांव पहुंचे. जहां उनका सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते हुए उनके नीतियों पर जमकर बरसे कहा जैसी करनी वैसी भरनी पहले दूसरे के विधायक और सांसद को तोड़ते थे आज उनको डर लग रहा है इसलिए अपने विधायक व सांसदों के साथ मीटिंग बुला बैठक कर रहे हैं.

Advertisement

कई नेता एनडीए और हमारे संपर्क में हैं. नालंदा वासी बिहार को बर्बाद करने का आरोप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगा रहे हैं. अब उन्हें सोचना चाहिए कि उन्होंने कहां चूक किया है जिससे कि बिहार की जनता उनसे नाराज़ है. इसके साथ ही चिराग पासवान ने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए.

इस दौरान चिराग पासवान के समर्थको में काफ़ी उत्साह देखने को मिला और रिमझिम बारिश के बीच सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते नेता को देख उत्साह भरा.

Elite Institute

Related posts

नई उम्मीद के साथ बीजेपी नेता श्रेयसी सिंह ने की नामांकन, कहा – अपने मातृभूमि का कर्ज अदा करुंगी…

Bihar Now

“34 साल “बेदाग” छवि पुलिस सेवा में देकर एक गरीब ब्राह्मण का बेटा चुनाव नहीं लड़ सकता है क्या” ?…. “बेदाग” पूर्व DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय का बेबाक बयान…

Bihar Now

BPSC रिजल्ट में “Perfection IAS” का जलवा कायम… BPSC में 131 अभ्यर्थियों ने मारी बाजी, टॉप 100 में 22 अभ्यर्थी शामिल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो