Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सुनाई कम पड़ता है क्या, तो उठ कर आइए इधर … ADG के आते ही मुख्यमंत्री ने कहा – जरा देखिए इस मामले को …

Advertisement

बिहार में सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार में जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं.. अभी तक सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े हुए मामले नीतीश कुमार के सामने आए हैं..

एक महिला की फरियाद सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तुरंत संबंधित अधिकारी को फोन लगाने के लिए कहा.. फोन की घंटी कुछ देर  बजते रही, अधिकारी शायद फोन उठा नहीं पाए .. अधिकारी के फोन उठाते हैं मुख्यमंत्री ने कहा फोन की घंटी की सुनाई कम पड़ता है .. सुनाई कम पड़ता है, तो उठ कर आइए  .. तुरंत ADG उठकर मुख्यमंत्री के सामने आते हैं , इतने में मुख्यमंत्री ने उनसे कहा देखिए प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई इस महिला की …. जरा देखिए …

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बांका से आए एक युवक ने कहा कि हुजूर दबंगों ने मेरे जमीन पर कब्जा कर लिया है बावजूद कोई सुन नहीं रहा है.. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तुरंत राजस्व अधिकारी को फोन लगाते हुए कहा जरा देख लीजिए दबंगों ने इनके जमीन को कब्जा कर लिया है… इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या बात है भाई .. बहुत केस सामने आ रहा है .. जरा देखवाइए ….

जनता दरबार के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-एक कर समस्याओं को सुन रहे हैं और संबंधित अधिकारी को निर्देश भी दे रहे हैं.. बता दें कि अभी तक सबसे ज्यादा मामले आज जमीन से जुड़े हुए मुख्यमंत्री के सामने आए हैं , जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौंकते हुए कहा कि काफी केस सामने आ रहा है भाई ..

Elite Institute

Related posts

Big Breaking : आरा में ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत फैलाने को लेकर बदमाशों ने की फायरिंग… बदमाश इतने बेखौफ कैसे ?..

Bihar Now

मैथिली भाषा में नीतीश कुमार ने की संबोधन की शुरुआत…कहा – सबसे पहले अहां सबके हम अभिनंदन करैय छी…

Bihar Now

नीतीश के “सुशासन” पर BJP विधायक ने खड़े किए सवाल ?… कहा – बिहार में है लूटराज और डाकूशाही…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो