Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

चाणक्य “IAS” एकेडमी ने BPSC परीक्षा के टॉपर्स को किया सम्मानित… धैर्य पूर्वक अपने मार्ग पर चलते रहे तो निश्चित ही जीत तय है – डॉ. कृष्णा सिंह …

Advertisement

गया : सिविल सेवा की तैयारी के लिए एक प्रसिद्ध संस्थान, चाणक्य आईएएस एकेडमी ने गया शाखा, ग्राउंड फ्लोर, बद्री कैलाश घराना, चोपड़ा एजेंसी के बगल में, रामेश्वर सिन्हा पथ, बिसार तालाब के दक्षिण, स्थित शाखा में आयोजित एक प्रतिष्ठित समारोह में बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) परीक्षा के सफल अभ्यर्थियों को सम्मानित किया।

इन अभ्यर्थियों ने 64वीं, 65वीं और 66वीं बीपीएससी परीक्षा में उल्लेखनीय शीर्ष रैंक से सफलता हासिल की है। इन असाधारण व्यक्तियों को उनके अथक समर्पण, कड़ी मेहनत और असाधारण प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया, जिससे न केवल उनका बल्कि संस्थान का भी गौरव बढ़ा है।

Advertisement

समारोह मे अनीशा राना,  कामिनी कौशल,  मधू कुमारी, पंकज कुमार,  आनंद कुमार, जिन्होंने बीपीएससी परीक्षा में उत्कृष्ट रैंक हासिल की, ने व्यापक मार्गदर्शन के लिए चाणक्य आईएएस अकादमी के प्रति अपना आभार व्यक्त किया, जिसने उनकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

चाणक्य आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने प्रमुख अधिकारियों को सम्मानित करते हुए कहा कि सिविल सेवा परीक्षा अभ्यर्थियों से काफी कड़ी मेहनत और लगन मांगती है, अगर आप धैर्य पूर्वक अपने मार्ग पर चलते रहे तो निश्चित ही आपकी जीत तय है और आज मुझे इस कार्यक्रम में अपने क्लासरूम प्रोग्राम के विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए गर्व महसूस हो रहा है।

चाणक्य आईएएस एकेडमी उम्मीदवारों को अटूट दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों की तरफ आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहता है और हमेशा ही संस्थान की कोशिश रही है कि ज्यादा से ज्यादा अभ्यर्थी हमारे क्लास रूम प्रोग्राम से सिलेक्शन लेकर हमें हमेशा की तरह गौरवान्वित महसूस कराते रहे…

छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए डॉ. कृष्णा सिंह ने बताया कि चाणक्या आईएएस एकेडमी के पटना में तीन ब्रांच बोरिंग कैनाल रोड, बोरिंग रोड चौराहा और राजा बाजार एवं बिहार में चौथी शाखा गया में खोली गई जो ग्राउंड फ्लोर, बद्री कैलाश चरण, बिसाइड चोपड़ा एजेंसी, रामेश्वर सिन्हा पथ, साउथ ऑफ बिसर तालाब गया के पास स्थित है, समेत देश के 16 राज्यों में 30 शाखाएं हैं। हाल ही में प्रकाशित 66वी बीपीएससी परीक्षा में संस्थान ने 138 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है। विस्तृत निःशुल्क counselling के लिए छात्र 8929702344 पर कॉल कर सकते हैं।

Elite Institute

Related posts

मधुबनी नरसंहार मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी.. विरोधियों पर कसा तंज, कहा – पब्लिसिटी के लिए विरोधी करते हैं ये काम..

Bihar Now

बिहार में “सियासी” यात्रा की शुरुआत,शिव की पूजा के बाद बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा की चिराग ने की श्रीगणेश…

Bihar Now

तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट की बात सुन भड़कीं राबड़ी देवी, बीजेपी और पीएम मोदी पर राबड़ी देवी का जोरदार हमला…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो