Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लालू पहुंचे सीएम आवास, आधे घंटे नीतीश से हुई बात… दो बार नीतीश गए थे, लालू से नहीं हुई थी मुलाकात …

Advertisement

बिहार में महागठबंधन के अंदर फिलहाल लगभग सब ठीक कहा जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत भी ठीक है। लालू भी बीच-बीच में घूमने निकल रहे हैं। लेकिन, कुछ दिनों के अंदर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बीच तीसरी मुलाकात की खबर सामने आयी है।

पिछले दिनों दो बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर जाकर राजद अध्यक्ष लालू से मुलाकात की थी। अब गुरुवार को सुबह अचानक लालू प्रसाद मुख्यमंत्री आवास पहुंच गए। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से आधे घंटे बातचीत की…

Advertisement

बिहार में इस समय राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राज्यसभा सांसद मनोज झा के ‘ठाकुर का कुआँ’ विवाद चरम पर है। राजपूत नेताओं ने इसपर हंगामा शुरू कर दिया है। जदयू के नेता भी मनोज झा को धमका चुके हैं। वैसे, बड़ा विद्रोह राजद विधायक चेतन आनंद का सामने आया है। चेतन आनंद ने सोशल मीडिया के जरिए मनोज झा को दस बातें सुनाई हैं। उन्होंने उस समय सदन में मौजूद भाजपा विधायकों को भी निशाने पर रखा।

इसके बाद अब खबर आयी कि राजद विधायक चेतन आनंद के भाई ने भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की है तो माहौल और गरमा गया।

इसमें सबसे बड़ा हंगामा बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के बयान पर आया, जिसमें उन्होंने मनोज झा की जीभ खींच लेने की बात कही है। ऐसे ही गरमाए माहौल में चूंकि सबकुछ राजद के खेमे से हो रहा है तो माना जा रहा है कि क्राइसिस मैनेजमेंट और माहौल को समझने के लिए लालू प्रसाद ने सीएम आवास का रुख किया है।

Related posts

दूसरों की मदद कर अपने वैलेंटाइन को बनाए खास : मौसम शर्मा

Bihar Now

Big Breaking : कोरोना से JDU नेता की मौत, NMCH में 10 दिनों से चल रहा था इलाज…

Bihar Now

कोरोना को लेकर बिहार सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च तक सभी प्राइवेट व सरकारी स्कूल बंद करने का आदेश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो