Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मनोज झा को मिला लालू यादव का समर्थन, लालू ने कहा – नहीं हुआ किसी समाज का अपमान, विद्वान आदमी हैं मनोज झा जी…

Advertisement

पटना : “ठाकुर विवाद” पर छिड़े सियासी घमासान के बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है और राज्यसभा सांसद मनोज झा के बयान का समर्थन किया है। RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सांसद मनोज झा को विद्वान व्यक्ति करार दिया है।

लालू प्रसाद ने मनोज झा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने कोई गलत बयानी नहीं की है। आरजेडी सांसद ने किसी को भी ठेस नहीं पहुंचाया है।

Advertisement

हालांकि कुछ लोग अलग बयानबाजी कर रहे हैं। वही, इस पूरे मामले में पूर्व सांसद आनंद मोहन की नाराजगी पर लालू प्रसाद ने स्पष्ट कहा कि मनोज झा ने किसी को टारगेट कर कविता नहीं पढ़ी थी। मनोज झा ने राज्यसभा में बिल्कुल सही तरीके से बात को रखा था।

इसके साथ ही लालू प्रसाद ने गुरुवार को सीएम नीतीश से मुख्यमंत्री आवास में हुई मुलाकात पर दो टूक अंदाज में कहा कि वे मुख्यमंत्री हैं इसलिए हम दोनों की लगातार मुलाकात होती है। कभी – कभी वे मुझसे मिलने के लिए मेरे आवास पर आते हैं लिहाजा मैं भी आज उनसे मिलने चला गया।

Related posts

NPR को लेकर सदन में पारित हुआ प्रस्ताव बिहार की आवाम की जीत है – मनोज झा…

Bihar Now

ब्राह्मणों को लेकर महागठबंधन में बवाल !… जेडीयू ने RJD को चेताया, कांग्रेस ने दी नसीहत … कहा ऐसे नेता पर‌ कार्रवाई करे RJD…

Bihar Now

कोरोना को लेकर अब आपके द्वार पर ही होगी गाड़ी सर्विसिंग, शिव शक्ति प्राइवेट लिमिटेड ने शुभारंभ किया ये सर्विस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो