Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अपने मंत्री को छोड़ने जेडीयू कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा ने कहा – समय की पाबंदी को समझते हैं नीतीश कुमार…

Advertisement

नालंदा में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधे पटना स्थित जेडीयू कार्यालय पहुंच गये. सीएम के अचानक आने की सूचना से पार्टी कार्यालय में हलचल तेज हो गयी. वहीं कुछ ही देर बाद नीतीश कुमार का काफिला पार्टी कार्यालय से मुख्यमंत्री आवास की ओर निकल गया.

दरअसल सीएम नीतीश कुमार अपने मंत्री विजय चौधरी और संजय झा को जेडीयू कार्यालय तक छोड़ने आए हुए थे. दोनो मंत्री नीतीश कुमार के साथ नालंदा में एथेनॉल प्लांट के उद्घाटन में शामिल होने गए थे. सीएम के द्वारा अपने मंत्री को पार्टी कार्यालय तक छोड़े जाने से दोनो मंत्री भी उत्साहित नजर आए.

Advertisement

पार्टी कार्यालय पहुंचे जल संसाधन सह सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार समय की पाबंदी को समझते हैं. हमलोगों को पार्टी कार्यालय के जनता दरबार में शामिल होना था. इसकी जानकारी मिलने पर वे खुद हम दोनो मंत्री को छोड़ने पार्टी कार्यालय पहुंच गए.

बतातें चलें कि सीएम नीतीश कुमार पिछले 15 दिन से बदले बदले नजर आ रहे हैं. वे सचिवालय में औचक निरीक्षण कर मंत्री और अधिकारियों की क्लास लगा रहे हैं। तो बिना किसी सूचना के लालू यादव से मिलने पहुंच जा रहे हैं. इसी क्रम में आज नीतीश कुमार अपने मंत्रियों को छोड़ने जेडीयू कार्यालय पहुंचे तो काफी लोगों को आश्चर्य हुआ.

वहीं नीतीश कुमार के साथ पार्टी कार्यालय पहुंचे मंत्री संजय झा ने मीडियाकर्मियों को बेबाकी से सभी सवालों का जवाब दिया और एक बार फिर से नीतीश कुमार को पीएम पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बताया.

ठाकुर को लेकर आरजेडी सांसद मनोज झा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार हर जात और धर्म का सम्मान करते है, जब भी कोई बात रखे वो किसी समाज को आहत करने वाला नहीं होना चाहिए, इस कविता की क्या प्रासंगिकता है वो बहस का विषय है.

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के सीएम नीतीश कुमार के पीएम बनने की योग्यता पर संजय झा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार में पीएम बनने के हर गुण है, नीतीश कुमार का ट्रैक रिकॉर्ड सबसे बेहतर है. महागठबंधन बनाने और एकजुट करने का काम नीतीश ने ही किया. जो दो पोल थे उसे एकसाथ नीतीश कुमार ने लाया है. सीट बंटवारे के सवाल पर संजय झा ने कहा कि स्टेट में कमिटी बनाकर सीट फाइनल करना मुख्य उद्देश्य है. ज्यादा से ज्यादा जगह पर वन टू वन उम्मीदवार रखना उद्देश्य है. इस मामले में तेजी से काम हो रहा है. लालू और नीतीश में लगातार मुलाकात हो रही है, यह शुभ संकेत है. सभी चीजे ट्रैक पर चल रही है.

वहीं दरभंगा एम्स मामले पर संजय झा ने कहा कि अब भाजपा के लोग बोल रहे है कि वहीं शोभन में बनना चाहिए, दरभंगा में एम्स बनाने को नीतीश कुमार ने तय किया, 300 करोड़ मिट्टी भरने को कैबिनेट से पास किया, कुछ लोग दिल्ली में बैठकर गलत लिखवा दिया.

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने भी दो पत्र दरभंगा को लेकर लिखा है, जबतक केंद्र से एनओसी नही मिलेगा, तबतक मिट्टी कैसे भराएगा. अब भाजपा किस बात को लेकर धरना देने जा रही है ये तो वही जाने. दरअसल भाजपा को काम करना नही आता, पर काम को खराब करना अच्छे से आता है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय जिस दिन एनओसी देगा, उसी दिन से काम शुरू हो जाएगा.

Advertisement

Related posts

Breaking : बिहार में एक सप्ताह और बढ़ा लॉकडाउन…8 जून तक रहेगा लॉकडाउन… सीएम नीतीश ने की घोषणा…

Bihar Now

होली मिलन समारोह में कांग्रेस नेता पंकज झा ने दी शुभकामनाएं…

Bihar Now

इंसानियत शर्मसार: भैंस चराने को लेकर एक किसान की मार मार कर हत्या, दो घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो