Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अब्दुल बारी सिद्दीकी की फिसली जुबान, कहा- ‘आरक्षण मिलने के बाद महिलाएं लिपस्टिक-पाउडर…’

Advertisement

मुजफ्फरपुर: महिला आरक्षण बिल को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. मुजफ्फरपुर जिला में आरजेडी के द्वारा अति पिछड़ा वर्ग के लिए शुक्रवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने महिला आरक्षण को लेकर को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. कार्यक्रम में महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि अगर महिलाएं आरक्षण मिलने के बाद लिपस्टिक, पाउडर लगाकर चली आएंगी तो फिर ठीक है ?

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि यदि महिलाओं को आरक्षण देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें. अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए तब तो ठीक है. बता दें कि शुक्रवार की शाम आरजेडी के कार्यक्रम के दौरान अब्दुल बारी सिद्दीकी मुजफ्फरपुर पहुंचे थे.

Advertisement

इस दौरान कार्यक्रम में सिद्दीकी भाषण के दौरान बीजेपी पर कटाक्ष कर रहे थे, जहां बोलते बोलते उन्होंने महिलाओं के प्रति विवादित टिप्पणी कर दी. इस दौरान सभा में आरजेडी के नेता और काफी संख्या कार्यकर्ता उपस्थित थे.

आरजेडी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. जहां एक ओर राज्यसभा सांसद मनोज झा ने एक जाति विशेष पर टिप्पणी करके एक अलग विवाद को जन्म दे दिया है तो वहीं, आरजेडी के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने एक बार फिर से महिला आरक्षण के नाम पर महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. अब्दुल बारी सिद्दीकी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है.

Related posts

रंग लाने लगी है माया कौशल्या फाउंडेशन की पहल,बच्चों की पाठशाला में सहयोग को आगे आया लायन्स क्लब

Bihar Now

कैमूर में ताजिया जुलूस के दौरान दो‌ पक्षों में बवाल… DM-SP ने संभाला मोर्चा, स्थिति नियंत्रित, अफवाह पर न दें ध्यान…

Bihar Now

सहरसा में बेखौफ अपराधी, बैंक से पैसा निकाल घर जा रही महिला से लाखों की लूट..थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो