Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नवरात्रि के पावन अवसर पर अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ हुआ रिलीज…

Advertisement

भोजपुरी सिनेजगत में युवा दिलों की धड़कन नाम से मशहूर सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का नवरात्र स्पेशल गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ आज रिलीज हो गया है. इस गाने में कल्लू ने माता के दरबार में खड़े होकर उनकी सराहना की है.

गाने के जरिये कल्लू ने माँ दुर्गा का स्मरण भी किया है और इस पावन पर्व के बारे में सुरीली प्रस्तुति दी. इस गाने को कल्लू ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जो अपनी आवाज से दर्शकों को मन्त्रमुग्ध कर देते हैं. ऐसे में कल्लू और शिवानी ने मिलकर एक खूबसूरत गाना लेकर आये हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

Advertisement

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=gDvh5hnsfu0

कल्लू का गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ टी – सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है, जिसे कल्लू के चाहने वालों के साथ देवी मां के भक्त भी खूब पसंद कर रहे हैं. वहीँ गाने को लेकर कल्लू ने कहा कि जगत जननी माँ अम्बे की महिमा निराली है. वे अपने भक्तों की तारणहार हैं.

उनका श्रृंगार शक्ति है, उनका स्वाभाव दयालु है. ऐसी मां अम्बे को मेरा बारम्बर प्रणाम. मैं अपने चाहने वालों से आग्रह करूंगा कि माता के इस गीत को अपना आशीर्वाद दें. आपके आशीर्वाद और आप सबों के स्नेह से यह गाना सफल हो पायेगा. इसलिए इसे जरुर सुनें और अपने परिवार व दोस्तों के बीच इस गाने को शेयर करें.

इधर, टी – सीरिज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने बताया कि गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ एक बेहद श्रद्धापूर्ण गाना है. लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. माता की पूजा के बीच आप इस गाने को खूब एन्जॉय कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ में अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह की आवाज कर्णप्रिय है.

इसके संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं. गीतकार आशुतोष तिवारी हैं. गाने में काजल राज, ख़ुशी यादव और देबो श्री हैं. प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेशन (टीम टी-सीरीज़) सोनू श्रीवास्तव और परिकल्पना- अरबिंद मिश्रा हैं.

Related posts

औरंगाबाद की रामायणी राय बनीं मैट्रिक में बिहार टॉपर, बनना चाहती है पत्रकार…

Bihar Now

दरभंगा : ड्यूटी जाने के दौरान जेसीबी की चपेट में आने से घायल अमीन, इलाज के दौरान मौत… अमीन संघ में शोक की लहर, कहा – सरकार के किसी नुमाइंदे के पास श्रद्धांजलि देने तक की फुर्सत नहीं….

Bihar Now

Breaking : पूर्व जिला पार्षद हत्याकांड में आया नया मोड़, JDU विधायक पर हत्या का आरोप !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो