Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मोतिहारी में 27 लाख की लूट, राइस मिल के दो‌‌ कर्मी को मारी गोली… एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर …

Advertisement

बिहार के मोतिहारी में अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के क्रम में जमकर तांडव मचाया है. अंधाधुंध हुई फायरिंग में मौके पर ही एक मुंशी की मौत हो गई. गोली लगने से वाहन चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस दौरान अपराधियों ने 27 लाख रुपए भी लूट लिए. सूचना के बाद मौके पर मोतिहारी के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी.

सीतामढ़ी के रहने वाले शिवशक्ति राइस मिल के अकाउंटेंट दिलीप सिंह और आमोदेई सुगवा टोला के रहने वाले ड्राइवर सुरेश कुशवाहा टाटा सफारी गाड़ी से बकाया वसूली कर राइस मिल लौट रहे थे.बिना नंबर के बोलेरो पर सवार पांच-छह की संख्या में घात लगाए अपराधियों ने उनकी गाड़ी को घेरकर अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी.

Advertisement

पुलिस ने अपराधियों का पीछा करते हुए घटना में इस्तेमाल किए गए बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है. गाड़ी की तलाशी के दौरान एक जिंदा और एक खोखा भी मिला है. घटना रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर शिवशक्ति राइस मिल के पास की है.

ड्राइवर के बगल वाली सीट पर दिलीप सिंह बैठे थे. इसी कारण अपराधियों की फायरिंग में दोनों के सीने में गोली लगी. फायरिंग के बाद अपराधी आराम से गाड़ी के पिछले सीट पर रखे बैग को लेकर फरार हो गए.घटना के बाद राइस मिल के मालिक विरेंद्र प्रसाद से पुलिस पूछताछ कर रुपये की जानकारी हासिल की.

मोतीहारी एसपी ने 27 लख रुपए लूटे जाने की पुष्टि की है. एसपी ने कहा है कि अपराधियों को ठिकाने तक पुलिस पहुंच चुकी है. जल्द ही इसमें गिरफ्तारी के लिए प्रयास हो रहा है.इस लूट की वारदात से ईलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

Related posts

पुलिस गाड़ी के ड्राइवर पर बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली

Bihar Now

सरस्वती पूजा देख कर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस रही नदारद….

Bihar Now

Breaking : सीतामढ़ी में दिनदहाड़े सोना व्यवसायी से लूट, पिस्टल की नोंक पर लाखों लूट मौके से फरार हुए अपराधी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो