Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में बेखौफ अपराधी !… वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस जवान की गोली मारकर हत्या…

Advertisement

बिहार में बदमाश इस कदर बेखौफ हो गए हैं। कि पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे। ताजा मामला वैशाली जिले से सामने आया है। जहां वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश ने सिपाही पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गंभीर हालत में सिपाहीअमिताभ कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक सिपाही मुंगेर का जिले का रहने वाला था वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक सराय इलाके में वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने जब बाइक सवार को रोका तो गाड़ी रुकते ही एक बदमाश भागने लगा। जिसे बीएमपी के जवान अमिताभ कुमार ने दौड़ कर पकड़ने की कोशिश की।

Advertisement

इसी दौरान बदमाश ने पलटकर सिपाही पर एक के बाद एक 4 फायर कर दिए। गोली लगने से जख्मी सिपाही बेसुध होकर सड़क पर ही गिर पड़ा। जबकि गोली मारकर भाग सिपाही को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा।

सिपाही अमिताभ कुमार को गंभीर हालत में नजकीदी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं फरार एक अन्य बदमाश की तलाश तेज कर दी गई है। घटना उस वक्त घटी जब एएसआई संजय कुमार के साथ सिपाही अमिताभ कुमार गश्त कर रहे थे। इस दौरान कई और जवान भी मौजूद थे। फिलहाल आरोपी की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान जारी है।

Related posts

बिहार में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में EOU करेगी जांच

Bihar Now

जेडीयू MLC के पटना समेत 3 ठिकानों पर ED की रेड, आय से अधिक संपत्ति का है मामला…

Bihar Now

दरभंगा समाहरणालय स्थित इलेक्शन ऑफिस में लगी आग, कर्मचारियों की तत्परता से आग पर पाया गया काबू…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो