Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बिहार में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में EOU करेगी जांच

Advertisement

बिहार में बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनाते ही विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले की जांच शुरू हो गई है. इसकी चेतावनी सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के समय ही दे दिया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई है. इसकी जांच कराई जाएगी. जदयू विधायक सुधांशु शेखर ने पटना की कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है. अब इस मामले की जांच EOU करेगी.

दरअसल, सुधांशु शेखर जदयू से मधुबनी जिले की हरलाखी सीट से विधायक हैं. इन्होंने कोतवाली खाने में विधायकों की खरीद फरोख्त का शिकायत दर्ज करवाया था. इस मामले में पटना के पुलिस उपाधीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि- सुधांशु शेखर ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में पार्टी के ही विधायक संजीव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. एएसपी प्रसाद ने कहा, विधायक शेखर ने 11 फरवरी को अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. हमने भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच की कमान EOU को सौंपी गई है.

Advertisement

बता दें कि पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार जदयू विधायक सुधांशु शेखर ने जदयू के ही विधायक संजीव कुमार पर विधायकों के अपहरण का आरोप लगाया है. साथ ही इसमें राजद का समर्थन होने की भी बात कही गई है. जदयू विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण करने का आरोप जदयू विधायक संजीव कुमार पर लगाया गया है.

Advertisement

Related posts

नवरात्रि के पावन अवसर पर अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ हुआ रिलीज…

Bihar Now

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए पप्पू यादव, हेल्पलाइन नंबर जारी… सरकार सभी प्राइवेट हास्पिटल का करे फीस निर्धारित – पप्पू यादव…

Bihar Now

Indian Overseas Bank दरभंगा शाखा ने मनाया 84 वां फाउंडेशन डे, 15 मार्च तक हाउसिंग और गाड़ी लोन पर प्रोसेसिंग चार्ज छूट..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो